मर्द लेते रहें ये 3 चीजें तो बरकरार रहेगी मर्दानगी

man2

आजकल हर मर्द दवाई का सहारा लेते पाए जाता है ऐसे में कई बार दवाई खाने की वजह से पुरुषो पर इसके साइड इफेक्ट्स भी पड़ जाते है। लेकिन अगर पुरुष चाहे तो वे फलों और सब्जियों के सेवन से भी अपनी मर्दानगी को बढ़ा सकते है। अब वो कौन से फल है और कौन सी सब्जी जिसके द्वारा पुरुष अपने पौरुषतत्व को बढ़ा सकते है।

Keeping The Men These Three Things Will Continue To Be Maintained For Manhood :

मर्दानगी के लिए जरुरी है ये चीजें:

केले में पर्याप्त मात्रा में विटामिन ए, विटामिन बी, विटामिन सी पाया जाता है और इससे पुरुष के शरीर में शुक्राणुओ की संख्या बढ़ती है और साथ ही क्वालिटी भी। केले में प्रोटीन और मैग्नीशियम भी पाया जाता है।

टमाटर खाने वाले पुरुषो में शुक्राणुओ की संख्या अधिक पाई जाती है। टमाटर एक एंटी ऑक्सीडेंट है जो सेक्स से जुडी बीमारियों को शरीर से दूर करता है।

लहसुन कामेच्छा को बढ़ाता है इस वजह से इसका सेवन लाभकारी माना जाता है। इससे यौन अंगो में रक्त संचार बढ़ता है और यौन क्षमता में भी वृद्धि हो जाती है।

आजकल हर मर्द दवाई का सहारा लेते पाए जाता है ऐसे में कई बार दवाई खाने की वजह से पुरुषो पर इसके साइड इफेक्ट्स भी पड़ जाते है। लेकिन अगर पुरुष चाहे तो वे फलों और सब्जियों के सेवन से भी अपनी मर्दानगी को बढ़ा सकते है। अब वो कौन से फल है और कौन सी सब्जी जिसके द्वारा पुरुष अपने पौरुषतत्व को बढ़ा सकते है।मर्दानगी के लिए जरुरी है ये चीजें:केले में पर्याप्त मात्रा में विटामिन ए, विटामिन बी, विटामिन सी पाया जाता है और इससे पुरुष के शरीर में शुक्राणुओ की संख्या बढ़ती है और साथ ही क्वालिटी भी। केले में प्रोटीन और मैग्नीशियम भी पाया जाता है।टमाटर खाने वाले पुरुषो में शुक्राणुओ की संख्या अधिक पाई जाती है। टमाटर एक एंटी ऑक्सीडेंट है जो सेक्स से जुडी बीमारियों को शरीर से दूर करता है।लहसुन कामेच्छा को बढ़ाता है इस वजह से इसका सेवन लाभकारी माना जाता है। इससे यौन अंगो में रक्त संचार बढ़ता है और यौन क्षमता में भी वृद्धि हो जाती है।