चांदी का सिक्का पर्स में रखने से भी होता हैं चमत्कार, बदल जाएगी किस्मत

COEIN

कुछ चीजों का अपने पास रखने का बहुत महत्व होता है। जैसे यदि आप अपने पर्स में एक चांदी का सिक्का रखते है तो निश्चित ही आपका पर्स हमेशा भरा रहेगा, अर्थात आपको किसी तरह का आर्थिक संकट देखने को नहीं मिलेगा। यह उपाय किसी गुरूवार के दिन शुभ मुर्हूत में करना होगा।

Keeping The Silver Coin In Purse Also Happens The Miracle Will Change :

चांदी का सिक्का:

चांदी के सिक्के के साथ ही लक्ष्मी माता की एक तस्वीर भी पर्स में साथ रखना होगी। इस उपाय को अपनाने के बाद लाभ जरूर होता है तो फिर शुभ मुर्हूत में गुरूवार के दिन पर्स में चांदी का सिक्का और लक्ष्मी माता की तस्वीर रखने में क्या बुराई है।

पर्स में इन दोनों वस्तुओं को रखने के अलावा मेहनत भी करना होगी, लिहाजा मेहनत से जी न चुराए क्योंकि कर्म करने के लिए भी ज्योतिष शास्त्र प्रेरित करता है।

कुछ चीजों का अपने पास रखने का बहुत महत्व होता है। जैसे यदि आप अपने पर्स में एक चांदी का सिक्का रखते है तो निश्चित ही आपका पर्स हमेशा भरा रहेगा, अर्थात आपको किसी तरह का आर्थिक संकट देखने को नहीं मिलेगा। यह उपाय किसी गुरूवार के दिन शुभ मुर्हूत में करना होगा।चांदी का सिक्का:चांदी के सिक्के के साथ ही लक्ष्मी माता की एक तस्वीर भी पर्स में साथ रखना होगी। इस उपाय को अपनाने के बाद लाभ जरूर होता है तो फिर शुभ मुर्हूत में गुरूवार के दिन पर्स में चांदी का सिक्का और लक्ष्मी माता की तस्वीर रखने में क्या बुराई है।पर्स में इन दोनों वस्तुओं को रखने के अलावा मेहनत भी करना होगी, लिहाजा मेहनत से जी न चुराए क्योंकि कर्म करने के लिए भी ज्योतिष शास्त्र प्रेरित करता है।