1. हिन्दी समाचार
  2. केजरीवाल की जनता से अपील- हिन्दू-मुस्लिम का भेदभाव पैदा करने वालों को न दें वोट

केजरीवाल की जनता से अपील- हिन्दू-मुस्लिम का भेदभाव पैदा करने वालों को न दें वोट

Kejriwal Appeals To The People Do Not Vote For Those Who Create Discrimination Against Hindu Muslims

नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर देश में आजकल हिन्दू और मुस्लिमों के बीच भेदभाव पैदा करने वाली कई अफवाहें उड़ायी जा रही हैं। वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि हिन्दू मुस्लिम के बीच विभाजन पैदा करने वालों को वोट न दें।

पढ़ें :- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एली ने बिकिनी PICS ने मचाया तहलका, तस्वीरें देखें जरा संभल कर

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वोट उन्हें दिया जाना चाहिए जो बच्चों के बेहतर शिक्षा के लिए काम करते हैं न कि उनको जो हिंदू और मुसलमानों के बीच खाईं पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सहित सभी धर्मों के बच्चे पढ़ रहे हैं और हमारा ध्यान बच्चों की बेहतर शिक्षा पर है।

गौरतलब है कि दिल्ली में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव 2020 नजदीक आ रहे हैं तो सभी पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में जुट गयीं हैं। वोटरों को रिझाने के लिए नेता तरह-तरह के बयान देने लगे हैं। दिल्ली में जहां अरविंद केजरीवाल ने बिजली पानी फ्री किया वहीं बीजेपी ने अवैध बस्तियों को वैध कर दिया। शुक्रवार को पूर्वी दिल्ली में हुए टाउन हॉल में उन्होंने यमुना को प्रदूषण मुक्त करने का वादा किय याथ ही कहा कि यदि उनकी सरकार दोबारा बनी तो अगले पांच साल में लोग यमुना में डुबकी लगा सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...