1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केजरीवाल ने सीएम भगवंत मान को दिल्ली बुलाया, 300 यूनिट बिजली फ्री के लिए पंजाब के लोगों को करना होगा इंतजार

केजरीवाल ने सीएम भगवंत मान को दिल्ली बुलाया, 300 यूनिट बिजली फ्री के लिए पंजाब के लोगों को करना होगा इंतजार

पंजाब (Punjab) में सत्ता में आन से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था। सत्ता में आने के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एक महीने बाद भी अपने वादे को पूरा नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि अभी एक महीने पंजाब की जनता को और इंतजार करना होगा। पार्टी की तरफ से इस पर विचार किया जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) में सत्ता में आन से पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था। सत्ता में आने के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एक महीने बाद भी अपने वादे को पूरा नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि अभी एक महीने पंजाब की जनता को और इंतजार करना होगा। पार्टी की तरफ से इस पर विचार किया जा रहा है।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

इसके साथ ही इसे फाइनल टच देने की कोशिश जारी है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भगवंत मान (Bhagwant Mann ) को दिल्ली बुलाया है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के नौकरशाहों और संबंधित अधिकारियों से भी इस मसले पर बात की थी। इसके बाद से सीएम मान को बुलाया है।

बताया जा रहा है कि, इस स्कीम को लागू करने में कुछ तकनीकी समस्याएं हैं, जिसे दूर करने के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने मीटिंग्स की हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पंजाब के लोगों को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार जल्द ही 300 यूनिट बिजली फ्री देने का ऐलान कर सकती है।

गौरतलब है कि, भगवंत मान ने 16 मार्च को सीएम पद की शपथ ली थी। इसके बाद से पंजाब की जनता 300 यूनिट फ्री बिजली की राहें देख रही हैं। सूत्रों की माने तो अगले महीने से इसका ऐलान किया जा सकता है।

पढ़ें :- पंजाब में PCS अधिकारी सामूहिक अवकाश पर गए, सीएम ने दिया अल्टीमेटम, 2 बजे तक काम पर लौटे नहीं तो होंगे सस्पेंड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...