1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना पर केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक, ले सकते हैं सख्त फैसला

कोरोना पर केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक, ले सकते हैं सख्त फैसला

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्दनेजर प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक अहम बैठक बुलाई है। मध्याह्न 12 बजे होने वाली इस बैठक में प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भी शामिल होंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kejriwal Calls Important Meeting On Corona Can Take Strict Decision

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्दनेजर प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक अहम बैठक बुलाई है। मध्याह्न 12 बजे होने वाली इस बैठक में प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भी शामिल होंगे।

पढ़ें :-  अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन सप्लाई मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया, लिखा पत्र

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार इस बैठक में कोविड-19 की रोकथाम को लेकर कई अहम फैसले ले सकती है। यहां पर पिछले 24 घंटों के दौरान इस संक्रमण के 10,774 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 7,25,197 तक पहुंच गयी है जबकि 5,158 और मरीजों के स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त होने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर 6,79,573 हो गया है। वहीं इस दौरान 48 और मरीज की मौत होने से मृतकों की 11,283 पहुंच गयी है।

बता दें कि कि प्रदेश सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत पहले नाइट कर्फ्यू लगाने के बाद कई तरह की पाबंदियां लगा दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X