विवादित वीडियो ट्वीट करने पर फंसे केजरीवाल, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस

arvind kejariwal
दिल्ली सरकार पर लगा गलत टेस्टिंग पॉलिसी लागू करने का आरोप, हाईकोर्ट ने दिया नोटिस

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को वोटिंग से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग (Election Commission) ने नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने केजरीवाल पर धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में यह नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने केजरीवाल से कल तक यानी शनिवार तक अपना जवाब दाखिल करने का वक्त दिया है।  

Kejriwal Caught On Tweeting Controversial Video Election Commission Issued Notice :

बीजेपी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत दी थी, जिसमें कहा गया था कि आम आदमी पार्टी के समर्थक फर्जी दस्तावेज बांटकर बीजेपी की छवि खराब कर रहे हैं। शिकायत में कहा गया कि ‘दिल्ली के शोले’ नाम से एक वीडियो बनाया गया था, जिसमें हैशटेग था ‘शोले स्पूफ/ अरविंद केजरीवाल/ बियोंड डस्ट वीडिओज़’

चुनाव आयोग में दी गई अर्जी में बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल और उनके दफ्तर के लोगों ने बॉलीवुड फिल्म ‘शोले’ के वीडियो के जरिए एक साजिश के तहत उनकी पार्टी प्रमुख नेताओं की छवि धूमिल करने की कोशिश की।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने फर्जी कागजातों के जरिए छवि खराब करने की कोशिश के मामले में आम आदमी पार्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

जीत की हैट्रिक लगा कर दिल्ली की सत्त्ता पाने की चाह रखने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नई दिल्ली विधानसभा में सबसे ज्यादा 27 उम्मीदवार उन्हें चुनौती दे रहे है। नई दिल्ली विधानसभा में भाजपा,कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के अलावा इस बार बीएसपी समेत 25 उम्मीदवार दंभ भर रहे है। खास बात ये है कि इन पार्टियों का नाम और चुनाव चिन्ह ऐसा है जो आपका ध्यान अपनी तरह जरूर खींचेगा।  

 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को वोटिंग से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग (Election Commission) ने नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने केजरीवाल पर धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में यह नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने केजरीवाल से कल तक यानी शनिवार तक अपना जवाब दाखिल करने का वक्त दिया है।   बीजेपी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत दी थी, जिसमें कहा गया था कि आम आदमी पार्टी के समर्थक फर्जी दस्तावेज बांटकर बीजेपी की छवि खराब कर रहे हैं। शिकायत में कहा गया कि 'दिल्ली के शोले' नाम से एक वीडियो बनाया गया था, जिसमें हैशटेग था 'शोले स्पूफ/ अरविंद केजरीवाल/ बियोंड डस्ट वीडिओज़' चुनाव आयोग में दी गई अर्जी में बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल और उनके दफ्तर के लोगों ने बॉलीवुड फिल्म 'शोले' के वीडियो के जरिए एक साजिश के तहत उनकी पार्टी प्रमुख नेताओं की छवि धूमिल करने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने फर्जी कागजातों के जरिए छवि खराब करने की कोशिश के मामले में आम आदमी पार्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। जीत की हैट्रिक लगा कर दिल्ली की सत्त्ता पाने की चाह रखने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नई दिल्ली विधानसभा में सबसे ज्यादा 27 उम्मीदवार उन्हें चुनौती दे रहे है। नई दिल्ली विधानसभा में भाजपा,कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के अलावा इस बार बीएसपी समेत 25 उम्मीदवार दंभ भर रहे है। खास बात ये है कि इन पार्टियों का नाम और चुनाव चिन्ह ऐसा है जो आपका ध्यान अपनी तरह जरूर खींचेगा।