केजरीवाल ने गृहमंत्री के बयान पर किया पलटवार, कहा-उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा

kejriwal
केजरीवाल ने गृहमंत्री के बयान पर किया पलटवार, कहा-उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा

नई दिल्ली। दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह आज बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं, इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि गृहमंत्री दिल्ली के विकास के बारे में कुछ बात करेंगे लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा।

Kejriwal Hit Back At The Home Ministers Statement Saying He Did Not Say Anything Except To Abuse Me :

बता दें कि, गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली सरकार पर तंज सकते हुए कहा कि केजरीवाल ने 20 कॉलेज और 5000 से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था। मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं लेकिन कॉलेज और स्कूल कहीं दिखाई नहीं ​दे रहे हैं। इसी पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बयान का पलटवार करते हुए कहा कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया है आकर देख लें।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मैंने गृह मंत्री अमित शाह का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां बताएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह आज बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं, इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि गृहमंत्री दिल्ली के विकास के बारे में कुछ बात करेंगे लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1213759380505554944 बता दें कि, गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली सरकार पर तंज सकते हुए कहा कि केजरीवाल ने 20 कॉलेज और 5000 से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था। मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं लेकिन कॉलेज और स्कूल कहीं दिखाई नहीं ​दे रहे हैं। इसी पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बयान का पलटवार करते हुए कहा कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया है आकर देख लें। https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1213741046674284544 इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, मैंने गृह मंत्री अमित शाह का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां बताएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे।