संसद के बाहर मोदी को बेनकाब करें राहुल गांधी: केजरीवाल

Kejriwal Says If Rahul Gandhi Actually Has Papers On Modi Jis Personal Involvement In Corruption Then Why Doesnt He Expose It Outside

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि राहुल गांधी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का सबूत है तो वह संसद के बाहर उन्हें बेनकाब करें।



माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर केजरीवाल ने कहा अगर वास्तव में गांधी के पास भ्रष्टाचार में मोदी जी की निजी संलिप्तता के सबूत हैं तो संसद के बाहर वह क्यों उजागर नहीं करते हैं? केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान के ट्वीट के बाद यह ट्वीट किया है जिसमें खेतान ने कहा कि अगर राहुल गांधी को सदन में बोलने की अनुमति नहीं दी जाती है तो उन्हें बाहर बोलना चाहिए और मोदी के बारे में जो जानकारी उनके पास है उसे बताना चाहिए।




अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोस्ताना मैच खेल रही है। भाजपा कहती है कि कांग्रेस के खिलाफ उसके पास अगस्ता वेस्टलैंड है। कांग्रेस कहती है कि भाजपा के खिलाफ उसके पास सहारा और बिरला है। दोनों तथ्य उजागर नहीं करते। केजरीवाल ने पहले मोदी पर उस वक्त सहारा और बिरला से करोड़ों रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि राहुल गांधी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का सबूत है तो वह संसद के बाहर उन्हें बेनकाब करें। माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर केजरीवाल ने कहा अगर वास्तव में गांधी के पास भ्रष्टाचार में मोदी जी की निजी संलिप्तता के सबूत हैं तो संसद के बाहर वह क्यों…