1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र- मांगा 7000 बेड और ऑक्सीजन

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र- मांगा 7000 बेड और ऑक्सीजन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर 7000 बिस्तरों की मांग की है। इसके अलावा मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पीएम मोदी को ऑक्सीजन की कमी की भी जानकारी दी है। कहा कि जल्द से जल्द ऑक्सीजन मुहैया कराएं

By संतोष सिंह 
Updated Date

Kejriwal Writes To Pm Modi Asks For 7000 Beds And Oxygen

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर तेजी से जारी है। हर दिन लाखों मामले सामने आ रहे हैं। वहीं कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ा है। रविवार को देश में कोरोना के 2.61 लाख से ज्यादा मामले सामने आए, जो अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है।

पढ़ें :- यूपी सरकार का कोरोना पर वार, लक्ष्य से छह दिन पहले लगा एक करोड़ लोगों को टीका

इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर 7000 बिस्तरों की मांग की है। इसके अलावा मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पीएम मोदी को ऑक्सीजन की कमी की भी जानकारी दी है। कहा कि जल्द से जल्द ऑक्सीजन मुहैया कराएं और दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में मौजूद दस हजार बिस्तरों में से सात हजार बिस्तर कोविड मरीजों के लिए उपलब्ध कराएं।

पढ़ें :- यूपी में डेल्टा+ वैरिएंट संक्रमण को लेकर योगी सरकार सतर्क, बनाई ये रणनीति

दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में मौजूदा समय में पॉजिटिविटी रेट 24 फीसदी से बढ़कर 30 फीसदी हो गया है। 100 से भी कम आईसीयू बिस्तर खाली हैं और ऑक्सीजन की कमी हो रही है। बता दें कि बीते 24 घंटे में 25 हजार कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार से 10 हजार में से सात हजार बिस्तर आवंटित करने का अनुरोध किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X