1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा लेटर कहा- नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग

केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा लेटर कहा- नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर रैलियां कर रही है जमसभाएं कर रही है पक्ष- प्रतिपक्ष एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसा क्रम में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लेटर लिखा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर रैलियां कर रही है जमसभाएं कर रही है पक्ष- प्रतिपक्ष एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसा क्रम में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लेटर लिखा है। नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग कर चुके केजरीवाल ने अब लेटर लिखकर पीएम मोदी से यह अपील की है। जिसके बाद से केजरीवाल ने दावा किया है कि इससे सभी देश वासिय सहमत है। उन्होंने कहा कि  नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने से देश की तरक्की होगी।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा किआज देश की अर्थव्यवस्था बहुत बुरे दौर से गुजर रही है। आजादी के 75 वर्ष बाद भी भारत विकासशील और गरीब देशों में गिना जाता है। हमारे देश में आज भी इतने लोग करीब हैं। क्यों?”  उन्होंने कहा, ”देश के 130 करोड़ लोगों की इच्छा है कि भारतीय करेंसी पर एक तरफ गांधी जी की और दूसरी तरफ श्री गणेश जी और लक्ष्मी जी की तस्वीर होनी चाहिए।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

केजरीवाल ने आगे कहा कि एक तरफ हम सब देशवासियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है तो दूसरी ओर हमें भगवान का आशीर्वाद भी चाहिए ताकि हमारे प्रयास फलीभूत हों। सही नीति, कड़ी मेहनत और प्रभु का आशीर्वाद- इनके संगम से ही देश तरक्की करेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...