1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केजरीवाल का मोदी पर बड़ा आरोप, बोले- ‘अब सिसोदिया को अरेस्ट करने की हो रही है साजिश, हमें एक साथ जेल में डाल दें PM’

केजरीवाल का मोदी पर बड़ा आरोप, बोले- ‘अब सिसोदिया को अरेस्ट करने की हो रही है साजिश, हमें एक साथ जेल में डाल दें PM’

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बड़ा दावा किया है। उनका आरोप है कि स्वाथ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) के बाद अब मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) से मेरी हाथ जोड़कर गुजारिश है कि एक-एक करके गिरफ्तारी न करें, इससे दिल्ली के विकास का काम प्रभावित होता है। इससे अच्छा दिल्ली के सभी मंत्रियों और विधायकों को एकसाथ अरेस्ट करके जांच करवा ली जाए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बड़ा दावा किया है। उनका आरोप है कि स्वाथ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) के बाद अब मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) से हाथ जोड़कर मेरी गुजारिश है कि एक-एक करके गिरफ्तारी न करें, इससे दिल्ली के विकास का काम प्रभावित होता है। इससे अच्छा दिल्ली के सभी मंत्रियों और विधायकों को एक साथ अरेस्ट करके जांच करवा ली जाए।

पढ़ें :- भाजपा सांसद बोले- गांधी जी ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बढ़ा विवाद तो ये दी सफाई

 

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर थी। केजरीवाल ने कहा कि जैन को गिरफ्तार करने के पीछे क्या साजिश है उनको नहीं पता, लेकिन अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) को अरेस्ट करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने कुछ महीने पहले ही बता दिया था कि केंद्र सरकार एक फर्जी केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है।

उन्हीं सूत्रों से खबर मिली है कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने वाली है। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों को फर्जी केस तैयार करने को कहा है। अरविंद केजरीवाल कहा कि अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं तो पता नहीं ईमानदार कौन होगा? केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन का केस पहले से चल रहा है, अब फिर जांच कर रहे हैं।

 

‘एकसाथ सभी को गिरफ्तार करवा लें पीएम’

केजरीवाल ने कहा कि मेरी पीएम मोदी (PM Modi) से हाथ जोड़कर विनती है कि वह दिल्ली के सभी विधायकों और मंत्रियों को एकसाथ गिरफ्तार करवाकर जांच करवा लें। क्योंकि ऐसे अलग-अलग गिरफ्तारी से देश का नुकसान होता है। केंद्र सरकार की इस कार्यशैली से विकास कार्यों में बाधा आती है। सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) कई मोहल्ला क्लीनिक बना रहे थे, पानी की सफाई पर काम कर रहे थे। अब सबका काम रुक गया।

पढ़ें :- सत्यपाल मलिक बोले-मोदी सरकार अग्निपथ स्कीम पर करे पुनर्विचार

केजरीवाल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये गिरफ्तारी क्यों हो रही है? कोई कहता है कि ऐसा हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से हो रहा है। कोई कहता है कि पंजाब चुनाव में AAP की जीत होने पर इस तरह बदला लिया जा रहा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता, लेकिन सबको एकसाथ गिरफ्तार करवा दें। उन्होंने कहा कि हम हर जगह मजाक में कहते हैं कि मोदीजी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं, आप सबको गिरफ्तार कर लीजिए, एकबार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकलेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...