1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केजरीवाल का केंद्र सरकार पर बड़ा अटैक, बताया कब होगी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी ?

केजरीवाल का केंद्र सरकार पर बड़ा अटैक, बताया कब होगी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को विधानसभा में  अपने मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को लेकर बड़ा अटैक बोला है। केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी मंत्री, विधायक और कार्यकर्ताओं से जेल जाने के लिए तैयार रहने को कहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को विधानसभा में  अपने मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को लेकर बड़ा अटैक बोला है। केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी मंत्री, विधायक और कार्यकर्ताओं से जेल जाने के लिए तैयार रहने को कहा है।

पढ़ें :- लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिरी : खुश भाजपा सांसद बोले- आमिर की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार की NIA, ED और इनकम टैक्स करे जांच

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने कहा कि मुझे लगता है। वो देश के लिए एक काला दिन था। जब न केवल इस देश बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लीनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया। उन्हें जेल में डाल दिया, लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं, वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि भाजपा के लोग धमकी दे रहें कि अगस्त के अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार कर लेंगे। क्या वह चोर दिखते हैं? मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है। आपके 19 राज्यों के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ।

‘आप’ के सभी कार्यकर्ता, विधायक, मंत्री जेल जाने के लिए तैयार रहें, हम भाजपा नहीं डरते। आतिशी, अमानतुल्लाह जैसे आप विधायकों के खिलाफ नोटिस जारी किए गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले हफ्ते हमारे एक कार्यकर्ता से 10 घंटे तक पूछताछ की थी।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने विधानसभा में आरोप लगाया कि एमसीडी चुनाव (MCD Election) की इजाजत नहीं देने को लेकर केंद्र सरकार बल प्रयोग करने के साथ गुंडागर्दी कर रही है। पहले विपक्षी पार्टी के लोग कहते थे दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे। ये वही टीचर हैं हमने इन्हें नहीं बदला है, इन्होंने क्रांति करके दिखाई है। एक बार एमसीडी (MCD) हमारे हाथ में आ जाए, तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि एमसीडी चुनाव (MCD Election) समय पर कराने के लिए हमें अदालत का रुख करना होगा और हम ऐसा करेंगे।

पढ़ें :- देश का पैसा देश की जनता के लिए है, नेताओं के दोस्तों के लोन माफ़ करने के लिए नहीं : अरविंद केजरीवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...