कुमार विश्वास का केजरीवाल सरकार पर तंज, बोले- सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..!

kumar, kejriwal
दिल्ली चुनाव: केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास हो सकते हैं BJP उम्मीदवार, कांग्रेस में बढ़ी बेचैनी

नई दिल्लीं। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आजकल सभी पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का शिलशिला काफी तेज हो गया है। जहां एक तरफ बीजेपी लगातार केजरीवाल सरकार पर हमले पर हमले करती जा रही हैं वहीं पूर्व आप नेता व मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक तंज कसा है। ऐसे में इस बयान को बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि आजकल उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गयी हैं।

Kejriwals Criticism Of Kumar Vishwas On The Government Said Evidence Has Started Burning Of The Criminals :

कवि से राजनीति में कदम रखने वाले कुमार विश्वास लगातार आम आदमी पार्टी और अरविद केजरीवाल पर हमला करते नजर आते हैं। जब सोमवार की सुबह दिल्ली के सिविल लाइन्स स्थित परिवहन विभाग के कार्यालय में आग लगने की घटना सामने आयी तो उन्होने इसी मामले से जुड़ी एक न्यूज अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की, उन्होने ट्वीट कर आप सरकार पर सबूत जलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के!”

आपको बता दें कि कुमार विश्वास कांग्रेस की यूपीए सरकार के दौरान चल रहे अन्ना हजारे के आन्दोलन में शामिल हुए थे तभी से वो राजनीति में आ गये। उन्होने अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी की स्थापना करवाई। इसके बाद 2014 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से चुनाव भी लड़ा, जहां उनके खिलाफ बीजेपी से स्मृति ईरानी थी जबकि कांग्रेस से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव मैदान में उतरे थे। इस चुनाव में वैसे ते कुमार को कड़ा प्रतिद्वन्धी माना जा रहा था लेकिन राहुल गांधी चुनाव जीत गये और दूसरे नम्बर पर बीजेपी की स्मृति ईरानी रही। इसके कुछ ही दिनो बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव हुए जहां आम आदमी पार्टी ने पूर्ण बहुमत से सरकार बना ली और यहीं से कुमार की आप से दूरियां बनना शुरू हो गयीं।

नई दिल्लीं। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आजकल सभी पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का शिलशिला काफी तेज हो गया है। जहां एक तरफ बीजेपी लगातार केजरीवाल सरकार पर हमले पर हमले करती जा रही हैं वहीं पूर्व आप नेता व मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक तंज कसा है। ऐसे में इस बयान को बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि आजकल उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गयी हैं। कवि से राजनीति में कदम रखने वाले कुमार विश्वास लगातार आम आदमी पार्टी और अरविद केजरीवाल पर हमला करते नजर आते हैं। जब सोमवार की सुबह दिल्ली के सिविल लाइन्स स्थित परिवहन विभाग के कार्यालय में आग लगने की घटना सामने आयी तो उन्होने इसी मामले से जुड़ी एक न्यूज अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की, उन्होने ट्वीट कर आप सरकार पर सबूत जलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है "सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के!" आपको बता दें कि कुमार विश्वास कांग्रेस की यूपीए सरकार के दौरान चल रहे अन्ना हजारे के आन्दोलन में शामिल हुए थे तभी से वो राजनीति में आ गये। उन्होने अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी की स्थापना करवाई। इसके बाद 2014 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से चुनाव भी लड़ा, जहां उनके खिलाफ बीजेपी से स्मृति ईरानी थी जबकि कांग्रेस से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव मैदान में उतरे थे। इस चुनाव में वैसे ते कुमार को कड़ा प्रतिद्वन्धी माना जा रहा था लेकिन राहुल गांधी चुनाव जीत गये और दूसरे नम्बर पर बीजेपी की स्मृति ईरानी रही। इसके कुछ ही दिनो बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव हुए जहां आम आदमी पार्टी ने पूर्ण बहुमत से सरकार बना ली और यहीं से कुमार की आप से दूरियां बनना शुरू हो गयीं।