केजरीवाल का विपक्ष पर निशाना, बोले- मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार को हराना, उनका सिर्फ मुझे हराना

Arvind Kejriwal
अरविंद केजरीवाल का दावा- दिल्ली में तेजी से बढ़ेगा कोरोना संक्रमण

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एकबार फिर विपक्षी पार्टियों को निशाना बनाते हुए एक बयान जारी किया है। इस बार उन्होने कहा कि कि वो दिल्ली को आगे बढ़ाने और भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए काम कर रहे हैं लेकिन विपक्षी दल सिर्फ उन्हे हटाने का प्रयास कर रहे हैं।

Kejriwals Target On Opposition Said My Aim Is To Defeat Corruption They Only Defeat Me :

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी दलों का उद्देश्य आगामी चुनाव में उन्हें हराना है लेकिन उनका उद्देश्य भ्रष्टाचार को हराना और दिल्ली को आगे ले जाना है। मंगलवार को अपने नामांकन से पहले उन्होने एक ट्वीट किया, ‘‘एक ओर हैं भाजपा, जद(यू), लोजपा, जजपा, कांग्रेस और राजद। दूसरी ओर है स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा। मेरा उद्देश्य है भ्रष्टाचार को हराना और दिल्ली को आगे ले जाना। लेकिन उनका उद्देश्य है मुझे हराना।”

आपको बता दें कि भाजपा, जद(यू), लोजपा, कांग्रेस और राजद दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार रहे हैं। भाजपा ने जद(यू) और लोजपा से गठबंधन किया है वहीं कांग्रेस और राजद गठबंधन में हैं। दिल्ली में चुनाव आठ फरवरी को होने हैं जबकि नतीजा 11 फरवरी को घोषित होगा।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एकबार फिर विपक्षी पार्टियों को निशाना बनाते हुए एक बयान जारी किया है। इस बार उन्होने कहा कि कि वो दिल्ली को आगे बढ़ाने और भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए काम कर रहे हैं लेकिन विपक्षी दल सिर्फ उन्हे हटाने का प्रयास कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी दलों का उद्देश्य आगामी चुनाव में उन्हें हराना है लेकिन उनका उद्देश्य भ्रष्टाचार को हराना और दिल्ली को आगे ले जाना है। मंगलवार को अपने नामांकन से पहले उन्होने एक ट्वीट किया, ‘‘एक ओर हैं भाजपा, जद(यू), लोजपा, जजपा, कांग्रेस और राजद। दूसरी ओर है स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा। मेरा उद्देश्य है भ्रष्टाचार को हराना और दिल्ली को आगे ले जाना। लेकिन उनका उद्देश्य है मुझे हराना।'' आपको बता दें कि भाजपा, जद(यू), लोजपा, कांग्रेस और राजद दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार रहे हैं। भाजपा ने जद(यू) और लोजपा से गठबंधन किया है वहीं कांग्रेस और राजद गठबंधन में हैं। दिल्ली में चुनाव आठ फरवरी को होने हैं जबकि नतीजा 11 फरवरी को घोषित होगा।