1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केरल: अमित शाह ने किया रोड शो, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए इसे ‘कंफ्यूज पार्टी’, बताया

केरल: अमित शाह ने किया रोड शो, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए इसे ‘कंफ्यूज पार्टी’, बताया

केरल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दि​ग्गज नेताओं ने ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह केरल के त्रिप्पुनिथुरा में रोडशो करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

त्रिप्पुनिथुरा। केरल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दि​ग्गज नेताओं ने ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह केरल के त्रिप्पुनिथुरा में रोडशो करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने कांग्रेस को ‘कंफ्यूज पार्टी’ बताया है। अमित शाह ने कहा कि केरल में वह कम्युनिस्ट के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि बंगाल में गठबंधन करके साथ हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व भी कंफ्यूज हैं।

उन्होंने कहा कि केरल की जनता एलडीएफ और यूडीएफ से परेशान है, यहां की जनता भाजपा को एक विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने कहा कि हम बहुत अच्छी बढ़त के साथ करेल में चुनाव प्रदर्शन कर रहे हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि केरल एक जमाने में विकास और पर्यटन के मॉडल के रूप में, सबसे शिक्षित और शांतिप्रिय राज्य के रूप में जाना जाता था। मगर एलडीएफ, यूडीएफ की सरकारों ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने का काम किया है। बता दें कि केरल में छह अप्रैल को 140 सीटों पर वोटिंग होगी।

 

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...