1. हिन्दी समाचार
  2. संगोष्ठी में हिस्सा लेने अयोध्या पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कही ये बात

संगोष्ठी में हिस्सा लेने अयोध्या पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कही ये बात

Kerala Governor Arif Mohammad Khan Arrived In Ayodhya To Participate In The Seminar Said This

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान अवध विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। वह डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में आज मंगलवार को ‘श्रीराम: वैश्विक सुशासन के प्रणेता’ विषय पर होने वाली संगोष्ठी में हिस्स लेंगे। सर्किट हाउस में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस संगोष्ठी में विशिष्ट वक्ता के तौर पर प्रत्रकार व विचारक तारिक फतेह भी शिरकत करेंगे। यह कार्यक्रम अवध विश्वविद्यालय में इंडिया थिंक काउंसिल की ओर से आयोजित किया जा रहा है।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

अयोध्या पहुंचकर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या मामले पर कोर्ट का निर्णय आ चुका है। अब बस एक ही मकसद होना चाहिए कि हम सब बहुत प्यार, सहयोग और भाई चारे के साथ रहें और एक दूसरे के लिए सदभावना रखें। जिससे पूरा मुल्क आगे बढ़े।

इस मौके पर यूपी के मंत्री नीलकंठ तिवारी, नंद गोपाल नंदी, प्रख्यात पत्रकार व लेखक तारिक फतेह, आईसीसीआर के महानिदेशक अखिलेश मिश्रा, भाजपा प्रवक्ता राकेश तिवारी, अवध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर मनोज दीक्षित और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी मौजूद रहेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...