नन से रेप मामले पर बोले विधायक- 12 बार एंज्यॉय किया और 13वीं बार बलात्कार हो गया

nun-rape-kerala
नन से रेप मामले पर बोले विधायक- 12 बार एंज्यॉय किया और 13वीं बार बलात्कार हो गया

नई दिल्ली। जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन के मामले ने अब राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है। नन के आरोपों पर केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने विवादित बयान दे दिया है।विधायक ने पीड़िता नन को वेश्या तक कह डाला। विधायक ने कहा, किसी को भी इस बात पर शक नहीं है कि नन एक वेश्या है। 12 बार उसने एंज्यॉय किया और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? उसने पहली बार में ही इसकी शिकायत क्यों नहीं की?

Kerala Mla Pc George Says Nun Is A Prostitute Who Levelled Rape Allegations Against Jalandhar Bishop :

बता दें कि एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने केरल के समीप कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। विधायक के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा का कहना है कि वह जॉर्ज के बयान पर शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा, मैं इस तरह के विधायकों से निराश हूं जो महिला की मदद करने की बजाए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

आयोग ने पहले ही इस मामले को संज्ञान में लिया है और हम डीजीपी को पत्र लिखकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करेंगे। बता दें कि बिशप फ्रैंको मुलक्कल को गिरफ्तार करने की मांग और तेज हो गई है। शनिवार को जॉइंट क्रिश्चियन काउंसिल द्वारा बुलाए गए प्रदर्शन में बड़ी संख्या में नन ने हिस्सा लिया और बिशप पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

नई दिल्ली। जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन के मामले ने अब राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है। नन के आरोपों पर केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने विवादित बयान दे दिया है।विधायक ने पीड़िता नन को वेश्या तक कह डाला। विधायक ने कहा, किसी को भी इस बात पर शक नहीं है कि नन एक वेश्या है। 12 बार उसने एंज्यॉय किया और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? उसने पहली बार में ही इसकी शिकायत क्यों नहीं की?बता दें कि एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने केरल के समीप कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। विधायक के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा का कहना है कि वह जॉर्ज के बयान पर शर्मिंदा हैं। उन्होंने कहा, मैं इस तरह के विधायकों से निराश हूं जो महिला की मदद करने की बजाए इस तरह के बयान दे रहे हैं।आयोग ने पहले ही इस मामले को संज्ञान में लिया है और हम डीजीपी को पत्र लिखकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करेंगे। बता दें कि बिशप फ्रैंको मुलक्कल को गिरफ्तार करने की मांग और तेज हो गई है। शनिवार को जॉइंट क्रिश्चियन काउंसिल द्वारा बुलाए गए प्रदर्शन में बड़ी संख्या में नन ने हिस्सा लिया और बिशप पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।