1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केरल: महिला आयोग की प्रमुख ने इस्तीफा दिया, घरेलू हिंसा पीड़ित को दी थी ‘और भुगतने’ की सलाह

केरल: महिला आयोग की प्रमुख ने इस्तीफा दिया, घरेलू हिंसा पीड़ित को दी थी ‘और भुगतने’ की सलाह

केरल महिला आयोग की अध्यक्ष एमसी जोसेफीन ने इस्तीफा दे दिया है। घरेलू हिंसा से पीड़ित एक महिला ने जोसेफीन के पास शिकायत की थी जिस पर जोसेफीन ने कहा था कि 'तो तुम भुगतोगी'।

By अनूप कुमार 
Updated Date

तिरुवनंतपुरम: केरल महिला आयोग की अध्यक्ष एमसी जोसेफीन ने इस्तीफा दे दिया है। घरेलू हिंसा से पीड़ित एक महिला ने जोसेफीन के पास शिकायत की थी जिस पर जोसेफीन ने कहा था कि ‘तो तुम भुगतोगी’। जोसेफीन की ये टिप्पणी सामने आने के बाद केरल में काफी विरोध हो रहा था और उनका इस्तीफा मांगा जा रहा था।

पढ़ें :- CM yogi ने यूपी में भारी बारिश को देखते हुए अगले दो दिनों तक स्कूल -कॉलेज बंद किया
Jai Ho India App Panchang

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोसिफीन ने एक मलयालम टीवी कार्यक्रम के दौरान अपना आपा खो दिया था। एक महिला ने जब उन्हें कॉल पर बताया कि पति और सास उनके साथ मारपीट करते हैं, तो इस पर राज्य महिला आयोग की प्रमुख ने कहा था, ‘तो तुम भुगतो, ठीक है।’ महिला ने जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने साथ हो रही इस प्रताड़ना के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई। साथ ही इसके बारे में किसी को सूचित भी नहीं किया।

शुक्रवार को उन्होंने कहा, ‘मैंने ऐसा नहीं कहा है। कुछ महिलाएं हैं, जो हमारी सुनना ही नहीं चाहती हैं। हम महिलाओं को केस मजबूत करने के लिए शिकायत दर्ज कराने की सलाह देते हैं, क्योंकि हम हर जगह नहीं पहुंच सकते।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...