INDvAUS: मयंक का मजाक उड़ाने के लिए Kerry O’Keeffe ने मांगी माफ़ी

INDvAUS
INDvAUS: मयंक का मजाक उड़ाने के लिए Kerry O'Keeffe ने मांगी

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर केरी ओ’कीफ ने मेलबर्न टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रथम श्रेणी करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा डेब्यू कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था। कैरी ओकीफी ने मयंक अग्रवाल के फर्स्ट क्लास करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा डेब्यू कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था।

Kerry Okeefe Apologise For Making Fun Of Indian Cricketer Mayank Agarwal :

पूर्व स्पिनर ओकीफी ने ‘फॉक्स क्रिकेट’ के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की ट्रिपल सेंचुरी रेलवे कैंटीन स्टाफ के खिलाफ जड़ी थी। इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और ऑस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली।

उन्होंने कहा,‘मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था। काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.’ 27 साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका एवरेज 50 रन के आसपास है।

आपको बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल ने अपनी डेब्यू पारी में शानदार 76 रन बनाए, लेकिन कमेंट्री के दौरान शेन वॉर्न और मार्क हॉवर्ड के अलावा ओ’कीफ ने भारतीय प्रथम श्रेणी क्रिकेट प्रणाली पर कटाक्ष किया। ओ’कीफ ने दावा किया कि मयंक अग्रवाल ने तिहरा शतक ‘कुछ कैंटीन स्टाफ या वेटर’ के खिलाफ जमाया होगा। ऐसा कहते हुए ओ’कीफ ने मयंक और भारतीय घरेलू गेंदबाजों का मजाक उड़ाया। बाद में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ ने भी उपहास करते हुए कहा, ‘भारत में मयंक का एवरेज 50 है, जो ऑस्ट्रेलिया में 40 की तरह है।’

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर केरी ओ'कीफ ने मेलबर्न टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रथम श्रेणी करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा डेब्यू कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था। कैरी ओकीफी ने मयंक अग्रवाल के फर्स्ट क्लास करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा डेब्यू कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था। पूर्व स्पिनर ओकीफी ने 'फॉक्स क्रिकेट' के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की ट्रिपल सेंचुरी रेलवे कैंटीन स्टाफ के खिलाफ जड़ी थी। इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और ऑस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली। उन्होंने कहा,‘मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था। काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.’ 27 साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका एवरेज 50 रन के आसपास है। आपको बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल ने अपनी डेब्यू पारी में शानदार 76 रन बनाए, लेकिन कमेंट्री के दौरान शेन वॉर्न और मार्क हॉवर्ड के अलावा ओ'कीफ ने भारतीय प्रथम श्रेणी क्रिकेट प्रणाली पर कटाक्ष किया। ओ'कीफ ने दावा किया कि मयंक अग्रवाल ने तिहरा शतक 'कुछ कैंटीन स्टाफ या वेटर' के खिलाफ जमाया होगा। ऐसा कहते हुए ओ'कीफ ने मयंक और भारतीय घरेलू गेंदबाजों का मजाक उड़ाया। बाद में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ ने भी उपहास करते हुए कहा, 'भारत में मयंक का एवरेज 50 है, जो ऑस्ट्रेलिया में 40 की तरह है।'