केशव मौर्य की अखिलेश-प्रियंका को सलाह-अपना नाम ‘ट्वीट यादव’ और ‘टि्वटर वाड्रा’ रख लीजिए

keshav maurya
केशव मौर्य की अखिलेश-प्रियंका को सलाह-अपना नाम'ट्वीट यादव' और 'टि्वटर वाड्रा' रख लीजिए

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य रविवार को वाराणसी पहुंचे। ​भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने पुलिस लाइन में डिप्टी सीएम का स्वागत किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह लोग ट्वीट कर रहे हैं उससे तो यहीं लगता है कि अखिलेश को ‘टि्वटर यादव’ और प्रियंका को ‘टि्वटर वाड्रा’ नाम रख लेना चाहिए।

Keshav Maurya Advised Priyanka Vadra And Akhilesh Yadav To Change Their Names :

डिप्टी सीएम ने कहा कि यह लोग अक्सर ट्वीट करते रहते हैं लेकिन इन्हें जमीनी हकीकत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी चीजें ट्वीट कर दो कि लोग सवाल करना शुरू कर दें। इसके साथ ही हैदराबाद में हुई महिला डॉक्टरा के साथ दरिंदगी पर केशव मौर्य ने कहा कि यह बेहद ही निंदनीय घटना है, जो भी दोषी है उसे कठोर से कठोर सजा दी जाए और जल्द से जल्द सजा दी जाए।

उन्होंने कहा कि, इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। इसके साथ ही गौ संरक्षण पर केशव मौर्य ने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्थाएं की गई हैं। कहीं कोई शिथिलता होगी तो जो भी आवश्यक कदम होगा सरकार उठाएगी।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य रविवार को वाराणसी पहुंचे। ​भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने पुलिस लाइन में डिप्टी सीएम का स्वागत किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह लोग ट्वीट कर रहे हैं उससे तो यहीं लगता है कि अखिलेश को 'टि्वटर यादव' और प्रियंका को 'टि्वटर वाड्रा' नाम रख लेना चाहिए। डिप्टी सीएम ने कहा कि यह लोग अक्सर ट्वीट करते रहते हैं लेकिन इन्हें जमीनी हकीकत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी चीजें ट्वीट कर दो कि लोग सवाल करना शुरू कर दें। इसके साथ ही हैदराबाद में हुई महिला डॉक्टरा के साथ दरिंदगी पर केशव मौर्य ने कहा कि यह बेहद ही निंदनीय घटना है, जो भी दोषी है उसे कठोर से कठोर सजा दी जाए और जल्द से जल्द सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि, इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। इसके साथ ही गौ संरक्षण पर केशव मौर्य ने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्थाएं की गई हैं। कहीं कोई शिथिलता होगी तो जो भी आवश्यक कदम होगा सरकार उठाएगी।