सपा, बसपा ने सिर्फ प्रदेश को लूटा: केशव प्रसाद मौर्य

Keshav Maurya Attack On Sp And Bsp In Kanpur Rally

लखनऊ: कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी जी की परिवर्तन रैली में अपने स्वागत भाषण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बोलते हुए कहा कि सूबे में सालों से अराजकता, अव्यवस्था और सरकारी संसाधनों की लूटपाट मची हुई है। समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) दोनों बारी-बारी से प्रदेश की सत्ता में बैठ रही हैं। लेकिन इन दोनों जनहित के कार्यों को छोडकर अपनी स्वार्थसिद्धि में मशगूल रहे। दोनों का गरीबों, जरूरतमंदों और प्रदेश की जनता से वास्ता नहीं है।




उन्होंने कहा कि पिछली बार वोट मांगते समय अखिलेश यादव ने जनता से रोजगार और विकास का वादा किया था। जनता ने अखिलेश को बड़ी उम्मीदों से सत्ता में बिठाया था। लेकिन अखिलेश यादव ने गद्दी हासिल करने के बाद सरकारी संसाधनों की लूट की। अखिलेश यादव ने जनता के साथ धोखा किया। मौर्य ने कहा कि सूबे की अवाम ने 2014 के लोकसभा चुनाव के समय जनता ने सपा की साइकिल पंचर कर भाजपा को प्रचंड विजय दिलाई। लेकिन इस बार सपा की साइकिल पंचर ही नहीं करना है, बल्कि साइकिल को खंड-खंड करके सैफई वापस भेज देना है।




उन्होंने कहा कि इस रैली में उमड़ा जन सैलाब यह बताने के लिए काफी है कि इस बार प्रदेश के लोग परिवर्तन चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश के विकास में उत्तरप्रदेश की जनता का हमेशा अहम रोल रहा है। इस बार प्रदेश में परिवर्तन लाकर भाजपा की बहुमत की सरकार बनवाइए, क्योंकि उत्तरप्रदेश की सत्ता में आने से केंद्र की मोदी सरकार के लिए राज्यसभा में बहुमत में आना आसान होगा। लोकसभा के साथ राज्य सभा में भी भाजपा का बहुमत होगा तो प्रधानमंत्री मोदी देश के विकास के लिए, भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए और ईमानदारी का रास्ता तैयार करने की नीतियां बनाने में और मजबूती से डट जाएंगे।

लखनऊ: कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी जी की परिवर्तन रैली में अपने स्वागत भाषण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बोलते हुए कहा कि सूबे में सालों से अराजकता, अव्यवस्था और सरकारी संसाधनों की लूटपाट मची हुई है। समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) दोनों बारी-बारी से प्रदेश की सत्ता में बैठ रही हैं। लेकिन इन दोनों जनहित के कार्यों को छोडकर अपनी स्वार्थसिद्धि में मशगूल रहे। दोनों का गरीबों, जरूरतमंदों और प्रदेश की जनता से वास्ता…