1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Film The Kashmir Files देखकर भावुक हुए केशव मौर्य, बोले-कश्मीरी पंडितों का दर्द भारत मां का दर्द

Film The Kashmir Files देखकर भावुक हुए केशव मौर्य, बोले-कश्मीरी पंडितों का दर्द भारत मां का दर्द

। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने पहुंचे। फिल्म देखकर वो बेहद ही भावुक हो गए। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि इस फिल्म को जरूर देखें।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) सोमवार को चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (Film The Kashmir Files) देखने पहुंचे। फिल्म देखकर वो बेहद ही भावुक हो गए। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि इस फिल्म को जरूर देखें।

पढ़ें :- UP NEWS: केशव प्रसाद मौर्य को मिल सकता है पंचायती राज का प्रभार

उन्होंने फिल्म द कश्मीर फाइल्स (Film The Kashmir Files ) देखने के बाद एक ट्वीट किया है, जिसमें उनहोंने लिखा है कि, ‘रूह कंपा देने वाली फ़िल्म है ‘कश्मीर फाइ्ल्स’। यह फ़िल्म बयां करती है कि कश्मीरी पंडितों का दर्द भारत मां का दर्द जो कश्मीरी पंडितों के वापस कश्मीर में सकुशल बसने पर ही शांत होगा।

पढ़ें :- Keshav Prasad Maurya के ट्वीट के जानें क्या हैं सियासी मायने, कहा कि-'संगठन सरकार से बड़ा है'

सबसे अपील है कि इस फ़िल्म को अवश्य देखें। फ़िल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री व उनकी टीम को बधाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयान करने वाला मजबूत दस्तावेज है। मैं कश्मीरी पंडितों के दर्द को दृश्यों के माध्यम से महसूस कर बहुत व्यथित हूं। ‘वोटबैंक’ की राजनीति ने देश का कितना नुकसान किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...