1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी के बयान पर केशव मौर्य ने किया पलटवार, कहा-उम्र के साथ कम होता जा रहा है अनुभव

राहुल गांधी के बयान पर केशव मौर्य ने किया पलटवार, कहा-उम्र के साथ कम होता जा रहा है अनुभव

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन में शामिल होने क लिए लंदन पहुंचे हैं। वहां पर उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) पर जमकर निशाना साधा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन में शामिल होने क लिए लंदन पहुंचे हैं। वहां पर उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) पर जमकर निशाना साधा था।

पढ़ें :- पीएम मनरेगा की गहराई को समझ नहीं पाए, वायनाड पहुंचे Rahul Gandhi ने PM मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा था कि, भारत की स्थिति अच्छी नहीं है।भाजपा ने पूरे देश में केरोसिन छिड़क दिया है। राहुल गांधी के इस बयान पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पलटवार किया है।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘उम्र के साथ व्यक्ति का अनुभव बढ़ता है। लेकिन अपवाद स्वरूप कुछ ऐसे भी होते हैं जिनकी उम्र बढ़ने के साथ उनका अनुभव कम होता जाता है। राहुल गांधी जी इसकी सटीक मिसाल है। चार बार सांसद बनने के बाद भी अपने व्यवहार से वह इसे बराबर सिद्ध कर रहे हैं।’

बता दें कि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि, भाजपा ने पूरे देश में केरोसिन छिड़क दिया है। आपको एक चिंगारी चाहिए और हम बड़ी मुश्किल में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि यह विपक्ष, कांग्रेस की भी जिम्मेदारी है जो लोग, समुदायों, राज्यों और धर्मों को एक साथ लाती है। उन्होंने कहा कि हमें इस तापमान को ठंडा करने की जरूरत है।

पढ़ें :- बीजेपी से निष्कासित नेता नवीन जिंदल को अब मिली धमकी, कहा-'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...