1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केशव बोले- दंगाईयों, पत्थर बाजों की पिटाई पर अखिलेश को होता है दर्द ,क्या है कारण?

केशव बोले- दंगाईयों, पत्थर बाजों की पिटाई पर अखिलेश को होता है दर्द ,क्या है कारण?

यूपी प्रोटेस्ट के दौरान हिंसा करने और पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर होने वाली योगी सरकार ने कार्रवाई की है। इसके बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव प्रदेश पर बड़ा हमला बोला था। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसके बाद अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब उत्तर प्रदेश में दंगा, हिंसा और पत्थरबाजों के खिलाफ यूपी पुलिस कार्रवाई करती है। तो उनको बड़ा दर्द होता है, इसके पीछे कारण क्या है?

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी प्रोटेस्ट के दौरान हिंसा करने और पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर होने वाली योगी सरकार ने कार्रवाई की है। इसके बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव प्रदेश पर बड़ा हमला बोला था। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसके बाद अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब उत्तर प्रदेश में दंगा, हिंसा और पत्थरबाजों के खिलाफ यूपी पुलिस कार्रवाई करती है। तो उनको बड़ा दर्द होता है, इसके पीछे कारण क्या है?

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

बता दें कि अखिलेश यादव ने लगातार यूपी में हिंसा करने वाले लोगों पर पुलिसिया कार्रवाई के दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े किए थे। बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के कई शहरों में हिंसा और पथराव की घटनाएं सामने आईं। इन घटनाओं पर उत्तर प्रदेश की पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए 300 से भी ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों पर यूपी पुलिस ने एनएसए, गैंग्स्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। तो इस बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की। इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। अखिलेश यादव के इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद डिप्टी सीएम का ये तंज सोशल मीडिया पर आया है।

केशव मौर्य ने सपा गठबंधन को ठगबंधन करार दे चुके हैं

केशव मौर्य अखिलेश यादव पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इसके पहले मौर्य ने सपा गठबंधन को लेकर 9 जून को अखिलेश यादव पर हमला बोला था। मौर्य ने सपा गठबंधन को ठगबंधन करार देते हुए कहा था, सपा अब समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है। जबकि बीजेपी का गठबंधन मजबूत था और मजबूत रहेगा। मौर्य ने हमला जारी रखते हुए कहा था, 2014 से 2022 तक मैंने किसी भी पार्टी के साथ सपा का गठबंधन पूरा होते नहीं देखा है।

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...