भाजपा बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार : केशव मौर्य

Keshav Prasad Maury Up Election 2017 2

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने सातों चरण के मतदान के बाद एक बार फिर दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद जनता से किये गये वादों पर काम किया जाएगा। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि 11 मार्च के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार आने पर अखिलेश राज में सतायी गयी महिलाओं को न्याय और सुरक्षा दी जाएगी और आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।


उन्होंने कहा कि जनता ने भारी संख्या में मतदान करके यूपी में सुशासन और बेहतर सरकार के लिए समर्थन दिया है। भाजपा दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आएगी और सुशासन देने का काम करेगी। केशव मौर्य ने कहा कि प्रथम चरण से लेकर अंतिम चरण तक के चुनाव में जनता ने भाजपा का पूरा साथ दिया और सपा-कांग्रेस और बसपा का सफाया होना तय हो गया है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि भाजपा 14 वर्ष के सत्ता के वनवास को खत्म करने में पूरी तरह कामयाब रहेगी। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र, उमा भारती सहित सभी वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभार जताया और कार्यकर्ताओं को भी पूरी मेहनत से चुनाव में लगने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।




उन्होंने राहुल गांधी व अखिलेश यादव की जोड़ी पर यह कहते हुए तंज किया कि गप्पू-पप्पू की जोड़ी हवा में उड़ गयी और गुण्डे अपराधी जेल भेजे जाएंगे। उन्होंने निष्पक्ष मतदान कराने के लिए पुलिस बलों और चुनाव आयोग के प्रति भी आभार जताया। इसके साथ ही राजधानी लखनऊ को आतंक से दहलाने का मंसूबा लेकर साजिश को अंजाम देने में लगे आतंकी को मार गिराने वाली यूपी एटीएस व दूसरी सुरक्षा एजन्सियों की भी तारीफ की है।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने सातों चरण के मतदान के बाद एक बार फिर दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद जनता से किये गये वादों पर काम किया जाएगा। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि 11 मार्च के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार आने पर अखिलेश राज में सतायी गयी महिलाओं को न्याय और…