1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sharad Pawar पर विवादित टिप्पणी करना Ketaki Chitale को पड़ा महंगा, अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Sharad Pawar पर विवादित टिप्पणी करना Ketaki Chitale को पड़ा महंगा, अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट शेयर करने वाली मराठी ऐक्ट्रेस केतकी चितले (Marathi Actress Ketaki Chitale) को 15 मई को गिरफ्तार किया गया था वहीं आज 18 मई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट शेयर करने वाली मराठी ऐक्ट्रेस केतकी चितले (Marathi Actress Ketaki Chitale) को 15 मई को गिरफ्तार किया गया था वहीं आज 18 मई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।

पढ़ें :- Dangal Tv Daily Serial : मंडप-शादी,सस्पेंस की दिलचस्प कहानी में सिंदूर की कीमत दंगल टीवी पर, जानने के लिए देखें क्या है चुनौती

जिसके बाद अब ठाणे की अदालत ने कस्टडी खत्म होने के बाद बुधवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  अब वह 31 मई तक ज्यूडिशियल कस्टडी में रहेंगी।

आपको बता दें, केतकी के साथ-साथ निखिल भामरे (Nikhil Bhamre) नाम के स्टूडें को भी शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने के लिए नासिक से गिरफ्तार किया गया था। दअरसल, केतकी छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस हैं। इन्होंने स्टार प्रवाह के ‘अंबत गोड’, जी5 के ‘तुजा मझा ब्रेकअप’ और सोनी टीवी के ‘सास बिना ससुराल’ जैसे टीवी शोज में काम किया है।

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। चर्चित मुद्दों पर अपने विचार शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर शरद पवार की तरफ इशारा करते हुए एक कविता पोस्ट की। इसमें उन्होंने लिखा, ‘नरक इंतजार कर रहा है और आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं।’ बता दें कि स्वप्निल नेटके ने केतकी के खिलाफ ठाणे के कलवा पुलिस थाने में में शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने IPC की धारा 500, 501, 505 (2), 153 ए के तहत केस दर्ज किया था।

पढ़ें :- Death Anniversary: पति राज कौशल को याद रो पड़ी Mandira Bedi, पोस्ट शेयर कर कहा-मिस यू राजी

केतकी चितले फिलहाल तो 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। लेकिन इसके पहले भी वह सुर्खियों में बनी रही हैं। उन्होंने एक बार आरोप लगाया था कि उन्हें ‘मिरगी’ की वजह से एक वेब सीरीज से निकाल दिया गया था। इसके बाद इंस्टाग्राम पर खुद को ‘मिरगी वॉरियर क्वीन’ बताते हुए अकाउंट का नाम भी रख लिया था। बताते हैं कि केतकी ‘एक्सेप्ट एपिलेप्सी’ ऑर्गेनाइजेशन की फाउंडर भी हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...