दो बोतल बीयर की खातिर आईपीएल छोड़ भागे खिलाड़ियों को पीटरसन ने जमकर लताड़ा

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने बने स्टोक्स और जोस बटलर को आईपीएल के प्लेआॅफ मुकबालों में अपनी टीमों की ओर से ना खेलने के लिए लताड़ लगाई है। पीटरसन दोनों खिलाड़ियों के फैसले की आलोचना करते हुए सोशल साइट्स लिखा कि ये बिल्कुल दयनीय है कि आइपीएल फाइनल को छोड़कर चले जाओ और स्पेन में जाकर कुछ बॉटल बीयर पियो।



Kevin Pietersen Scolds Ben Stokes Jos Buttler Leaving Ipl Teams Playoffs Matches :

गौरतलब है कि बेन स्टोक्स और जोस बटलर आईपीएल के लीग मुकाबले खत्म होने के बाद चैम्पियंस ट्रॉफी की तैयारियों के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ने की बात कहकर स्वदेश रवाना हो गए थे। बेन स्टोक्स इस बार आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के लिए खेल रहे थे और वो सबसे मं​हगे खिलाड़ी भी थे। उन्हें आईपीएल नीलामी में आरपीएस ने 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। बेन स्टोक्स की टीम आरपीएल प्लेआॅफ में पहुंची है और इस चरण में उसे अपने धाकड़ आॅलराउंडर की सख्त जरूरत थी। वहीं, जोस बटलर मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे और लीग चरण में उन्होंने इस टीम के लिए ओपनिंग करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि, मुंबई की टीम के पास अच्छी बेंच स्ट्रेंथ मौजूद है और जोस बटलर के रिप्लेसमेंट के रूप में लेंडल सिमंस उनके पास मौजूद हैं।


वहीं, आरपीएस टीम के लिए बेन स्टोक्स काफी महत्वपूर्ण प्लेयर थे और बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी दोनों में टीम उनके उपर काफी निर्भर थी। निर्णायक समय पर इन दोनों ने टीम का साथ छोड़ दिया। बेन स्टोक्स के आलावा दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर भी पुणे का साथ देने के लिए उपलब्ध नहीं हैं और स्वदेश रवाना हो चुके हैं।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने बने स्टोक्स और जोस बटलर को आईपीएल के प्लेआॅफ मुकबालों में अपनी टीमों की ओर से ना खेलने के लिए लताड़ लगाई है। पीटरसन दोनों खिलाड़ियों के फैसले की आलोचना करते हुए सोशल साइट्स लिखा कि ये बिल्कुल दयनीय है कि आइपीएल फाइनल को छोड़कर चले जाओ और स्पेन में जाकर कुछ बॉटल बीयर पियो। गौरतलब है कि बेन स्टोक्स और जोस बटलर आईपीएल के लीग मुकाबले खत्म होने के बाद चैम्पियंस ट्रॉफी की तैयारियों के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ने की बात कहकर स्वदेश रवाना हो गए थे। बेन स्टोक्स इस बार आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के लिए खेल रहे थे और वो सबसे मं​हगे खिलाड़ी भी थे। उन्हें आईपीएल नीलामी में आरपीएस ने 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। बेन स्टोक्स की टीम आरपीएल प्लेआॅफ में पहुंची है और इस चरण में उसे अपने धाकड़ आॅलराउंडर की सख्त जरूरत थी। वहीं, जोस बटलर मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे और लीग चरण में उन्होंने इस टीम के लिए ओपनिंग करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि, मुंबई की टीम के पास अच्छी बेंच स्ट्रेंथ मौजूद है और जोस बटलर के रिप्लेसमेंट के रूप में लेंडल सिमंस उनके पास मौजूद हैं। वहीं, आरपीएस टीम के लिए बेन स्टोक्स काफी महत्वपूर्ण प्लेयर थे और बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी दोनों में टीम उनके उपर काफी निर्भर थी। निर्णायक समय पर इन दोनों ने टीम का साथ छोड़ दिया। बेन स्टोक्स के आलावा दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर भी पुणे का साथ देने के लिए उपलब्ध नहीं हैं और स्वदेश रवाना हो चुके हैं।