1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रन आउट होने की वजह से साथी खिलाड़ी को दे मारा बैट, केविन पीटरसन ने शेयर किया VIDEO…

रन आउट होने की वजह से साथी खिलाड़ी को दे मारा बैट, केविन पीटरसन ने शेयर किया VIDEO…

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक खिलाड़ी रन आउट हो जाता है। और वह रनआउट होने की वजह साथी खिलाड़ी को मानते हुए उसके तरफ बैट फेंक दे मारा। आपको बता दें कि वीडियो शेयर करने वाले क्रिकेटर वर्तमान समय में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में कमेंटरी पैनल में शामिल हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (PITARSAN) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक खिलाड़ी रन आउट हो जाता है। और वह रनआउट होने की वजह साथी खिलाड़ी को मानते हुए उसके तरफ बैट फेंक दे मारा। आपको बता दें कि वीडियो शेयर करने वाले क्रिकेटर वर्तमान समय में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज में कमेंटरी पैनल में शामिल हैं। उनके वीडियो (VIDEO) को देख आपकी हंसी नहीं रुक पायेगी।

पढ़ें :- T20 World Cup : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आमिर बोले- भारत का पलड़ा भारी, जानें किसको बताया खतरनाक खिलाड़ी

दरअसल स्ट्राइक पर जो बल्लेबाज था, उसने रन के लिए नॉन-स्ट्राइकर वाले बल्लेबाज को बुलाया, लेकिन जैसे दी देखा कि गेंद फील्डर के पास पहुंच गई है, वह वापस अपनी क्रीज की ओर भागने लगा। नॉन-स्ट्राइकर(NON STRIKE) एंड वाला बल्लेबाज तब तक काफी आगे निकल चुका था और वापस लौटने से पहले रनआउट हो गया।

रनआउट होने के बाद उसको इतना गुस्सा आया है कि उसने अपना बैट बिना देखे पीछे की ओर हवा में उछाल दिया। स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज के चेहरे के पास बल्ला जाकर लगा। आउट हुए बल्लेबाज(BATSMAN) को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह तुरंत ही स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को सॉरी कहने पहुंच गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया (MEDIA) पर खूब वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...