1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Braking: KGF Chapter 2 फिल्म के एक्टर का हुआ निधन, इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर

Braking: KGF Chapter 2 फिल्म के एक्टर का हुआ निधन, इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर

2022 में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) फेमस स्टार एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का आज निधन हो गया। खबरों की माने तो मोहन लंबे समय से बीमार चल रहे थे, और इलाज के दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mohan Juneja passed away: 2022 में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) फेमस स्टार एक्टर मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का आज निधन हो गया। खबरों की माने तो मोहन लंबे समय से बीमार चल रहे थे, और इलाज के दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांस ली।

पढ़ें :- मामा भांजे के इमोशन पर बनी फ़िल्म में एक बार फ़िर प्रियंका पंडित के साथ नजर आएंगे सत्येंद्र सिंह

आपको बता दें, अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों पर राज करने वाले एक्टर ने फैंस की आंखों को नम कर दिया। उनके अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है। खबरों की मानें तो उनका आज ही अंतिम संस्कार भी किया जाएगा। मोहन जुनेजा ने बतौर कमीडियन करियर की शुरुआत की थी।

केजीएफ में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इसके पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा की कई फिल्मों में काम किया और अपने करियर में वह 100 से ज्यादा मूवीज दीं। वह केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आए थे। ऐक्टर और कमीडियन को फिल्म ‘चेतला’ से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म में निभाई उनकी भूमिका दर्शक के दिलों में घर कर गई थी, जिसे अब वह शायद ही कभी भुला सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...