1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस साल लॉन्च किया जएगा KGF: Chapter 3, फिल्म को लेकर कार्तिक गोडा ने दिया बयान

इस साल लॉन्च किया जएगा KGF: Chapter 3, फिल्म को लेकर कार्तिक गोडा ने दिया बयान

KGF के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यसूर कार्तिक गोडा ने KGF: Chapter 3 को लेकर बड़ा एलान किया है। KGF: Chapter 2 रिलिज होने के बाद दर्शक उम्मीद लगा रहे थे कि KGF: Chapter 3 का शूटिंग जल्द ही शुरू किया जाएगा। लेकिन इसको लेकर फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यसूर कार्तिक गोडा ने यूटर्न ले लिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। KGF के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यसूर कार्तिक गोडा ने KGF: Chapter 3 को लेकर बड़ा एलान किया है। KGF: Chapter 2 रिलिज होने के बाद दर्शक उम्मीद लगा रहे थे कि KGF: Chapter 3 का शूटिंग जल्द ही शुरू किया जाएगा। लेकिन इसको लेकर फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यसूर कार्तिक गोडा ने यूटर्न ले लिया है। Hombale Films की तरफ से बयान जारी करते हुए कार्तिक ने कहा है कि अभी KGF: Chapter 3 की शूटिंग शुरू करने को लेकर उनका कोई प्लान नहीं है। मालूम हो कि KGF: Chapter 1 और KGF: Chapter 2 दोनों ही फिल्मों में यश ने लीड रोल प्ले किया था।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

बताया जा रहा है कि चैप्टर 2 ने 1170 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि वहीं पहली फिल्म ने 250 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया। जिसके बद से दर्शक ये कयास लगाने लगे कि KGF: Chapter 3 साल 2024 में रिलीज किया जाएगा। जिसको लेकर कार्तिक गोडा ने एक ट्वीट ककरते हुए लिखा कि राउंड कर रही खबरें सभी अटकलें हैं। हमारे आगे बहुत सारी रोमांचक परियोजनाओं के साथ, हम जल्द ही फिल्म# KGF3 शुरू नहीं करेंगे। जब हम इस दिशा में काम शुरू करेंगे तो हम आपको धमाकेदार तरीके से बताएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...