धमाल मचाने आ रही कन्नड़ फिल्म ‘KGF’, ट्रेलर रिलीज

kgf-movie
धमाल मचाने आ रही कन्नड़ फिल्म 'KGF', ट्रेलर रिलीज

Kgf Trailer Yash

मुंबई। साउथ की सबसे जबरदस्त फिल्म रही ‘बाहुबली’ से प्रभावित होकर कन्नड़ फिल्म के हीरो यश अपनी एक धमाकेदार फिल्म ‘KGF’ के साथ धमाल मचाने जा रहे हैं। केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देख कर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि केजीएफ इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है।

केजीएफ फिल्म की कहानी मजदूरों के शोषण और संघर्ष पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन और डॉयलॉग से भरपूर है। यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर की सबसे महत्वकांक्षी फिल्म परियोजना में से एक है। इस फिल्म में साउथ स्टार यश मुख्य भुमिका में हैं जो रॉकी का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में रॉकी मुम्बई की सड़कों से अपना सफर शुरू करता है जिसके बाद वह कर्नाटक में कोलार क्षेत्रों के सोने की खानों में जा पहुंचता है।

यह फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक बताई जा रही है। यश की ‘KGF’ की रिलीज डेट शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ 21 दिसंबर को है। फिल्म बिजनस के पंडितों की मानें तो ‘KGF’ और ‘जीरो’ की साथ रिलीज़ से शाहरुख खान का बना-बनाया खेल बिगड़ सकता है।

इस फिल्म को लेकर यश कहते हैं कि मैं बॉलीवुड की फिल्मों से हमेशा प्रभावित रहा हूं, खास तौर पर महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्मों से। अगर आपको मेरी फिल्म KGF में बिग बी की फिल्मों की झलक या स्टाइल नजर आ रहा है तो कोई हैरत की बात नहीं है क्योंकि मैं और मेरे फिल्म के निर्देशक, दोनों ही अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं।

मुंबई। साउथ की सबसे जबरदस्त फिल्म रही 'बाहुबली' से प्रभावित होकर कन्नड़ फिल्म के हीरो यश अपनी एक धमाकेदार फिल्म 'KGF' के साथ धमाल मचाने जा रहे हैं। केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देख कर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि केजीएफ इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है। केजीएफ फिल्म की कहानी मजदूरों के शोषण और संघर्ष पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर…