1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. खाकी के दामन एक बार फिर हुए दागदार, युवक का अपरहण कर मांगी फिरौती

खाकी के दामन एक बार फिर हुए दागदार, युवक का अपरहण कर मांगी फिरौती

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुरादाबाद। एक बार फिर खाकी की करतूत ने उसके दामन पर दाग लगाया है। अब खाकी पर अपहरण कर फिरौती वसूलने का आरोप लगा है। जी हां पूरा मामला जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र का हैं। QRT टीम में तैनात दो सिपाहियों ने युवक का अपहरण कर लिया और परिजनों से एक लाख रुपए की फिरौती मांगी।

जिसकी शिकायत उसने तुरंत थाने पर की। अपने को घिरता देख दोनों सिपाही युवक को टोल प्लाजा के पास छोड़कर भाग गए, लेकिन दोनों युवक का मोबाइल लूट ले गए। पुलिस ने दोनों के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर मजरा निवासी अहसान अली ने थाने पर शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि 27 फरवरी को पुत्र मुख्तार अली उर्फ सलमान उर्फ मोटा (22) को पुलिस लाइन कार्यरत आरक्षी अक्षय उप्पल तथा थाना मूंढापांडे में तैनात और QRT में कार्यरत आरक्षी निखिल एवं निखिल का तहेरा भाई आशीष द्वारा उसके गांव से मारुति रिट्ज कार से अपहरण कर ले गये।

मोबाइल फोन के माध्यम से उसके परिजनों से एक लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। फिरौती न मिलने एवं पुलिस के डर से देर रात्रि करीब 02:00 बजे टोल प्लाजा से आगे अपहृत सलमान का मोबाइल छीनकर हाईवे पर छोड़कर भाग गये। अहसान की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इसके बाद दोनों सिपाहियों के साथ ही उनके साथी आशीष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से सलमान का मोबाइल और अपहरण में शामिल कार भी बरामद कर ली है। इस मामले में एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर दोनों सिपाहियों के साथ ही उनके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सम्बन्धित धारा में कार्यवाही की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...