HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद (Khaled Mahmud) कोविड-19 संक्रमित हुये ।

बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद (Khaled Mahmud) कोविड-19 संक्रमित हुये ।

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और वर्तमान क्रिकेट बोर्ड के निदेशक खालिद महमूद कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. बांग्लादेशी पूर्व कप्तान श्रीलंका के दौरे के दौरान भी अपनी टीम के निदेशक थे. और जब दोनों टीम रविवार को एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगी, तो खालिद महमूद यही भूमिका निभाएंगे.

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

बीसीबी के अधिकारी के अनुसार महमूद को बांग्लादेश आने के बाद टेस्ट में निगेटिव पाया गया था, लेकिन हाल ही में उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. बता दें कि श्रीलंका और मेजबान दोनों ही टीमों ने ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया है और पहला मैच रविवार को खेला जाएगा. तीन मैचों की यह सीरीज वनडे सुपर लीग का हिस्सा है, जो 28 मई को समाप्त होगी. यह पूरी सीरीज बायो-बबल मे ही खेली जाएगी. मतलब यह है कि टीम होटल से लेकर ढाका के शेर-ए-बांग्लादेश स्टेडियम तक बायो-बबल तैयार किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार पूर्व कप्तान फिलहाल अपने घर में आइसोलेशन में हैं. खालिद महमूद 31 मई से शुरू होने जा रही ढाका प्रीमियर लीग में एक टीम के साथ कोच के रूप में जुड़े हुए हैं. बांग्लादेशी पूर्व कप्तान श्रीलंका के दौरे के दौरान भी अपनी टीम के निदेशक हैं. और जब दोनों टीम रविवार को एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगी, तो खालिद महमूद यही भूमिका निभाएंगे.

पढ़ें :- बाबर, शाहीन और रिजवान को पीसीबी ने दिया जोरदार झटका; हाथ से गया बंपर कमाई का मौका

खालिद ने कहा कि मैं अभी घर में पृथकवास से गुजर रहा हूं लेकिन कोई बड़ा लक्षण नजर नहीं आ रहा है.’ खालिद ने 1998 से 2006 तक बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया और इस दौरान 12 टेस्ट और 77 वनडे खेले. श्रीलंका से लौटने के बाद खालिद दो बार परीक्षण में निगेटिव पाए गए थे लेकिन फिर पॉजिटिव आए.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...