1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Khargone Violence : दिग्विजय सिंह आपत्तिजनक फोटो ट्वीट कर फंसे, शिवराज सरकार ले सकती है एक्शन

Khargone Violence : दिग्विजय सिंह आपत्तिजनक फोटो ट्वीट कर फंसे, शिवराज सरकार ले सकती है एक्शन

खरगोन की सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence of Khargone) मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) मंगलवार को सोशल मीडिया एकाउंट पर गलत फोटो ट्वीट कर बुरे फंस गए हैं। श्री सिंह ने एक आपत्तिजनक फोटो ट्वीट कर उसे खरगोन की सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence) से जोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि ट्वीट किया फोटो बिहार का है, जिसमें कुछ उपद्रवी मस्जिद पर झंडा फहराने की कोशिश कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। खरगोन की सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence of Khargone) मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) मंगलवार को सोशल मीडिया एकाउंट पर गलत फोटो ट्वीट कर बुरे फंस गए हैं। श्री सिंह ने एक आपत्तिजनक फोटो ट्वीट कर उसे खरगोन की सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence) से जोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि ट्वीट किया फोटो बिहार का है, जिसमें कुछ उपद्रवी मस्जिद पर झंडा फहराने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  की इस फोटो पर सबसे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) और बाद में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने आपत्ति जताई है। शिवराज ने कहा दिग्विजय जी ने एक धार्मिक स्थल पर युवक द्वारा भगवा झंडा फहराने का फोटो सहित ट्वीट किया है। जो कि मध्यप्रदेश का नहीं है। श्री सिंह का यह ट्वीट प्रदेश में धार्मिक उन्माद फैलाने का षड्यंत्र है और प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने की साजिश है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय ऐसी आपत्तिजनक फोटो मध्य प्रदेश से जोड़कर दंगों की आग में प्रदेश को झोंकना चाहते हैं। मगर हम ऐसा नहीं होने देंगे। उधर प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने भी कहा कि हम इस पर पुलिस और कानून के जानकारों की सलाह लेकर कार्रवाई करेंगे। हालांकि बाद में दिग्विजय सिहं ने वो फोटो हटा दी मगर बेवजह का विवाद को जन्म दे दिया। बता दें, इसमें बीजेपी के प्रवक्ता भी कूद पड़े और पूर्व मुख्यमंत्री पर कार्रवाई की मांग की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...