1. हिन्दी समाचार
  2. खट्टर ने सोनिया की तुलना ‘मरी हुई चुहिया’ से की, कांग्रेस बोली-देश की महिलाओं से मांगें माफी

खट्टर ने सोनिया की तुलना ‘मरी हुई चुहिया’ से की, कांग्रेस बोली-देश की महिलाओं से मांगें माफी

Khattar Compared Sonia To Dead Chuhia Congress Bid Apologize To The Countrys Women

चंडीगढ़। हरियाणा की भाजपा सरकार के सीएम मनोहर लाल खट्टर अक्सर अपने विवादित बयानो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। शनिवार को एक सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होने कांग्रेस की अन्तरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की तुलना ‘मरी हुई चुहिया’ से कर दी। यही नही उन्होने इस दौरान कई बार राहुल गांधी को पप्पू चौधरी भी कहा। वहीं कांग्रेस ने खट्टर के बयान को महिलाओं का अपमान बताया है, कांग्रेस ने कहा है कि खट्टर को देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

 

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

आपको बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने है और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे। बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से लगातार बयानबाजी की जा रही हैं, कुछ नेताओं के बयानो की वजह से विवाद भी खड़े होना शुरू हो गये हैं। खट्टर ने सोनीपत के खरखोदा में प्रचार के दौरान राहुल गांधी को पप्पू चौधरी बताते हुए कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पूरे देश में घूमी लेकिन खोदा पहाड़ और निकली चुहिया ओ भी मरी हुई चुहिया। उन्होने बाद में सोनिया गांधी का नाम भी लिया।


खट्टर ने इस दौरान यह भी कहा कि जब लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्षता छोड़ दी और बताया गया कि कांग्रेस अब गांधी परिवार से बाहर के किसी सदस्य को अध्यक्ष बनायेगी तो ये बात उन्हे भी काफी अच्छी लगी थी कि अब कम से कम कांग्रेस में परिवार वाद समाप्त होगा। लेकिन बाद में फिर से सोनिया गांधी को ही अध्यक्ष बना दिया गया। इस दौरान उन्होने यह भी कहा कि सोनिया गांधी आतंकियो के लिए आंसू भी बहाती हैं।

वहीं कांग्रेस की तरफ से खट्टर के बयान की निंदा करते हुए कहा गया कि ‘अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के खिलाफ अपने तुच्छ बयान, महिलाओं के अपमान और असामाजिक सोच के लिए मुख्यमंत्री खट्टर को देश की समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।’ वहीं यूपी के कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि संस्कार सर चढ़़ कर बोल रहे हैं, बीजेपी के साथ साथ उन्होने आरएसएस पर भी तंज कसते हुए कहा कि ये है महिलाओं के प्रति इनकी सोच जग जाहिर है।

पढ़ें :- Mahindra Thar का सस्ता बेस वेरिएंट जल्द होगा लांच, जानें कितनी होगी कीमत ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X