1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. खेसारी लाल और चांदनी सिंह की जोड़ी ने लगाई आग, तेजी से VIDEO हो रहा वायरल

खेसारी लाल और चांदनी सिंह की जोड़ी ने लगाई आग, तेजी से VIDEO हो रहा वायरल

Khesari Lal And Chandni Singh Pair Set Fire Video Is Fast Becoming Viral

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एवं अभिनेत्री चांदनी सिंह एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के लिए बेहतरीन सांग लेकर आ गए हैं। रिलीज होने के पश्चात से ही ये सांग लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है। इस भोजपुरी सांग ने लोगों के बीच में किस कदर तहलका मचाया है उसका अनुमान इस बात से ही लगा सकते हैं कि एक दिन में दस लाख से अधिक व्यूज इसे प्राप्त हो गए थे।

पढ़ें :- जब निया शर्मा का चोरी हुआ हैंडबैग, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

आपको बता दें कि भोजपुरी जगत में खेसारी लाल तथा चांदनी सिंह की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी है तथा ये दोनों जब भी कोई न्यू सांग या फिर फिल्म लेकर आते हैं तो प्रशंसक इसी प्रकार से प्यार बरसाते हैं। इस सांग के बोल हैं ‘बाँट देबु परसादि में’ तथा इसे एसआरके यूट्यूब चैनल में तीन दिन पहले ही रिलीज किया गया है। अब तक इसे करीब चार लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही इस सुपरहिट सांग में लोगों को खेसारी तथा चांदनी सिंह का रोमैंटिक अंदाज देखने को मिल रहा है जिसे सब ने बहुत पसंद किया है। आपको बता दें कि इस सांग को खेसारी लाल एवं अंजली भारती ने आवाज दी है जबकि इसे लिखा अजीत हलचल ने है। खेसारी भोजपुरी जगत के एक ऐसे कलाकार हैं जो कि अपनी आवाज और अभिनय दोनों से ही प्रशंसकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है।

पढ़ें :- मुंबई पुलिस पर भड़की CBI, कहा- छवि बिगाड़ने वाला और कानून का दुरुपयोग...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...