भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल का लुंगी डांस वायरल, देखें वीडियो

khesari lal yadav
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल और काजल का लुंगी डांस वायरल, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Lungi Dance

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने किसी नए वीडियो की वजह से सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। हाल ही में खेसारी लाल एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ ठुमके लगाते नजर आए। भोजपुरी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का गाना ‘लचके कमरिया तोहार’ यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल और काजल ने जबरदस्त डांस किया है।

बता दें कि ये गाना 20 नवंबर को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, तब से अब तक इसे 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी का लुंगी डांस लोगों को खूब भाया है। गाने के साथ ही इस फिल्म को यूट्यूब पर करीब 2 करोड़ 50 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

यह फिल्म छठ के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ की गयी थी। उस वक्त भी फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था। ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में प्यार से लेकर मार-धाड़ सबकुछ शामिल हैं। फिल्म का म्यूजिक भी इसकी सफलता की एक बड़ी वजह बताया जाता है।

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने किसी नए वीडियो की वजह से सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। हाल ही में खेसारी लाल एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ ठुमके लगाते नजर आए। भोजपुरी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का गाना 'लचके कमरिया तोहार' यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल और काजल ने जबरदस्त डांस किया है। बता दें कि ये गाना 20 नवंबर को यूट्यूब पर अपलोड किया…