1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Khesari Lal Yadav ने रोते-रोते हुए किया बड़ा ऐलान, कहा- मैं अब इंडस्ट्री छोड़ दूंगा

Khesari Lal Yadav ने रोते-रोते हुए किया बड़ा ऐलान, कहा- मैं अब इंडस्ट्री छोड़ दूंगा

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर अपनी एक्टिंग और गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी के साथ फैंस उनके नए गानों का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का शाहरुख खान कहा जाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर अपनी एक्टिंग और गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी के साथ फैंस उनके नए गानों का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का शाहरुख खान कहा जाता है।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

आपको बता दें, लेकिन पिछले कुछ दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) काफी परेशान हैं और अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर विवादों से काफी गहरा नाता है। वह आए दिए अपने विवादित बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार ये विवाद उनके बयान की वजह से नहीं बल्कि इसकी वजह है उनकी बेटी की तस्वीर और वीडियो को अश्लील गाने में इस्तेमाल किया जा रहा है।

अब इन सबसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  काफी परेशान आ चुके हैं। इस मामले में खेसारी लाइव आकर फैंस से कहा कि, अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वो भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा के लिए छोड़ देंगे। इससे पहले एक्टर ने वीडियो बनाकर लोगों से कहा था कि वो एक पिता को मजबूर ना करें और ये सब घटियापन बंद कर दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...