भारतीय सेना ने हमारे दो जवान मार दिए: पाकिस्तानी रक्षा मंत्री

इस्लामाबाद| पाकिस्तान ने गुरुवार को कहा कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत के हमले में उनके दो जवानों की मौत हो गई। पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि भारतीय सेना की फायरिंग में पाकिस्तान के दो जवानों की मौत हुई है।




उन्होंने बताया कि एलओसी पर गोलीबारी बुधवार देर रात 2.30 बजे शुरू हुई, जो गुरुवार सुबह आठ बजे तक जारी रही। बयान के मुताबिक, “पाकिस्तानी सेना ने भीमबेर, हॉटस्प्रिंग केल और लीपा सेक्टरों में एलओसी पर भारतीय सेना की ओर से बिना किसी उकसावे के की गई गोलीबारी पर उचित प्रतिक्रिया दी है।”

इससे पहले भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों को निशाना बनाते हुए बुधवार देर रात ‘सर्जिकल अटैक’ किए, जिसमें आतंकवादियों तथा उन्हें समर्थन देने वालों को भारी नुकसान पहुंचा।

सैन्य अभियान के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने सुरक्षा मामलों पर मंत्रिमंडलीय समिति की बैठक के बाद बुलाए गए एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “भारत नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से आतंकवादियों को देश में घुसने और हमला करने की इजाजत नहीं दे सकता।”

उन्होंने कहा, “मैंने पाकिस्तान के डीजीएमओ से बात की और हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान सेना आतंकवाद को समाप्त करने के लिए हमारे साथ सहयोग करेगी। ये हमले विश्वसनीय सूचना के आधार पर किए गए।



Loading...