1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. लॉन्च से पहले Kia Carens की आधिकारिक बुकिंग शुरू

लॉन्च से पहले Kia Carens की आधिकारिक बुकिंग शुरू

Kia Carens की आधिकारिक बुकिंग 25,000 रुपये की टोकन राशि से शुरू होती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Kia Carens की आधिकारिक बुकिंग 25,000 रुपये की टोकन राशि से शुरू होती है। यह पांच ट्रिम्स में पेश किया जाएगा: प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्ज़री और लक्ज़री प्लस, 6- और 7-सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में।

पढ़ें :- BYD premium electric SUV ATTO 3: इंडिया में शुरू हुई इस प्रीमियम E-SUV की डिलीवरी, इतने मिनट में हो जाती है चार्ज

फ़ीचर हाइलाइट्स में दूसरी पंक्ति के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक टम्बल, 10.25-इंच शामिल है। टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक और एंबियंट लाइटिंग।

तीन पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे: 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल।

इसकी कीमत 14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है।

किआ इंडिया ने अपनी आगामी तीन-पंक्ति पेशकश, कैरेंस की आधिकारिक प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू कर दी है । इच्छुक खरीदार अपने एमपीवी को इसकी वेबसाइट या डीलरशिप के माध्यम से 25,000 रुपये की टोकन राशि पर बुक कर सकते हैं। एमपीवी 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होने वाली है।

पढ़ें :- Hyundai की दूसरी EV कार मार्च में मार्केट में किया जाएगा डिलीवर

किआ कैरेंस पांच व्यापक ट्रिम्स में आएगी: प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्ज़री और लक्ज़री प्लस। ग्राहकों को 6- और 7- सीटिंग कॉन्फिगरेशन का विकल्प मिलेगा, जो टॉप-स्पेक लक्ज़री प्लस के लिए एक्सक्लूसिव है।

किआ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कैरेंस की पेशकश करेगी, दूसरी पंक्ति के लिए एक सेगमेंट-पहला इलेक्ट्रॉनिक टम्बल, कनेक्टेड कार टेक, बोस साउंड सिस्टम, एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले (i20 के समान) , 64-रंग की परिवेश प्रकाश व्यवस्था, हवादार सामने की सीटें और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ।

मानक सुरक्षा में छह एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड/डिसेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक शामिल हैं।

हुड के तहत, एमपीवी को तीन इंजन विकल्प मिलेंगे: 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल। एक 6-स्पीड मैनुअल को मानक के रूप में पेश किया जाएगा, जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प टर्बो-पेट्रोल और डीजल मोटर तक सीमित होगा।

Kia Carens 2022 की पहली तिमाही में बिक्री के लिए जाएगी, जिसकी कीमत लगभग 14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की संभावना है।

पढ़ें :- B2B Electric Scooter Odysse Trot : लॉन्च हुआ B2B इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse Trot, कीमत है इतने रुपये

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...