किया मोटर्स ने भारतीय कार बाजार में रखे कदम, 22 लांच करेगी अपनी ये दो कारे

kiya seltos
किया मोटर्स ने भारतीय कार बाजार में रखे कदम, 22 लांच करेगी अपनी ये दो कारे

नई दिल्ली। किया मोटर्स भारत के कार बाजार में सेल्टोस एसयूवी के साथ कदम रखने जा रही है। तय कार्यक्रम के मुताबिक कंपनी आगामी 22 अगस्त को भारत में अपनी सेल्टोस कार को लांच करेगी। कंपनी अपनी इस शानदार कार को दो वेरिएंट में लांच करेगी। जिसके टेक लाइन और जीटी लाइन होगी। इन दोनों वेरियंट के पांच सब वेरियंट होंगे। जीटी लाइन में अभी तक केवल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की बात थी,लेकिन कंपनी सूत्रों का कहना है कि इसमें डीजल इंजन का विकल्प भी दे सकती है।

Kia Motors Plays Steps In Indian Car Market These Two Cars Will Launch On 22 Of August :

फिलहाल अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि जीटी लाइन के टॉप वेरिएंट जीटीएक्स प्लस में डीजल इंजन दिया जा सकता है। इस में कंपनी टेक लाइन वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन, 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ दे सकती है। यह इंजन 115 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। हालाकि अनुमान के मुताबिक जीटी लाइन में डीजल इंजन का विकल्प लांचिंग के टाइम नहीं मिलेगा, उसे कुछ समय बाद मार्केट में उतारा जाएगा।

बता दें कि किया सेल्टोस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है, इसमें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर मिलेंगे। जीटी लाइन में कंपनी टेक लाइन वाले फीचर के अलावा कुछ अतिरिक्त फीचर भी देगी। इस लिस्ट में साइड और कर्टेन एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर सिस्टम, हेड्अप डिस्प्ले और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर शामिल हैं।

नई दिल्ली। किया मोटर्स भारत के कार बाजार में सेल्टोस एसयूवी के साथ कदम रखने जा रही है। तय कार्यक्रम के मुताबिक कंपनी आगामी 22 अगस्त को भारत में अपनी सेल्टोस कार को लांच करेगी। कंपनी अपनी इस शानदार कार को दो वेरिएंट में लांच करेगी। जिसके टेक लाइन और जीटी लाइन होगी। इन दोनों वेरियंट के पांच सब वेरियंट होंगे। जीटी लाइन में अभी तक केवल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की बात थी,लेकिन कंपनी सूत्रों का कहना है कि इसमें डीजल इंजन का विकल्प भी दे सकती है। फिलहाल अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि जीटी लाइन के टॉप वेरिएंट जीटीएक्स प्लस में डीजल इंजन दिया जा सकता है। इस में कंपनी टेक लाइन वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन, 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ दे सकती है। यह इंजन 115 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। हालाकि अनुमान के मुताबिक जीटी लाइन में डीजल इंजन का विकल्प लांचिंग के टाइम नहीं मिलेगा, उसे कुछ समय बाद मार्केट में उतारा जाएगा। बता दें कि किया सेल्टोस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है, इसमें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर मिलेंगे। जीटी लाइन में कंपनी टेक लाइन वाले फीचर के अलावा कुछ अतिरिक्त फीचर भी देगी। इस लिस्ट में साइड और कर्टेन एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर सिस्टम, हेड्अप डिस्प्ले और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर शामिल हैं।