Kia Motors जल्द शुरू करेगा भारत में अपने 192 सर्विस सेंटर

Kia-Motors
Kia Motors जल्द शुरू करेगा भारत में अपने 192 सर्विस सेंटर

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Kia Motors इसी महीने अपनी बेहतरीन एसयूवी किया सेल्टोस लॉन्च करने जा रही है। इस एसयूवी को लॉन्चिंग से पहले ही भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब किया मोटर्स इंडिया ने ऐलान किया है कि कंपनी के भारत के 160 शहरों में 192 सर्विस सेंट शुरू किए जाएंगे।

Kia Motors To Start 192 Service Centers In India Soon :

दरअसल, कोरिया की ऑटोमेकर कंपना का कहना है कि यह अपने भारतीय ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास आफ्टर सेल्स सर्विस उपलब्ध करने के लिए कार्य करेगी। एक बेहतरीन और नए जमाने की कार सर्विस और व्हीकल मैनेजमेंट की पेशकश करने के उद्देश्य से किया अपने अल्ट्रा-मॉडर्न किया लिंक ऐप में निर्मित IOT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) टेक्नोलॉजी का लाभ उठाएगी।

वहीं, सर्विस नियुक्तियों को निर्धारित करने की प्रक्रिया को आसान बनाते हुए किया वाहन मालिकों को किया लिंक ऐप के जरिए आगामी सेवा या सेवा ड्यू रिमाइंडर के बारे में सूचित किया जाएगा। किया लिंक ऐप भी एक पसंदीदा डीलर पर अपॉइंटमेंट बुक करने में सक्षम बनाती है। देरी को समाप्त करने और इस प्रक्रिया को डिजिटल बनाने के लिए वर्कशॉप्स कारों की पहचान करने के लिए आरएफआईडी स्कैनर से लैस हैं।

इतना ही नहीं इसमें एक सर्विस एडवाइजर का आवंटन किया जाएगा, जो इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल हेल्थ चेक अप बे में डिजिटल रूप से कार का निदान करेगा और वास्तविक समय पर अपडेट और मरम्मत पर प्रगति के साथ समर्पित किया लिंक डीलर ऐप के माध्यम से ग्राहक के साथ रिपोर्ट साझा करेगा।

बता दें, किया लिंक ऐप के जरिए ग्राहकों को समय-समय पर अलर्ट के साथ सर्विस एडवाइजर द्वारा चल रहे काम की जानकारी दी जाएगी, जिससे कुल समय में खपत और मरम्मत और सेवा की लागत में पारदर्शिता बढ़ेगी। कार के अंतिम निरीक्षण के बाद ग्राहकों को काम पूरा होने से अवगत कराया जाएगा। इसके बाद ग्राहक को KCVG (किया कस्टमर विजुअल विजुअल) के माध्यम से आवश्यक कार्य की बारीक जानकारी प्राप्त होगी। पेमेंट गेटवे के जरिए डिजिटल पेमेंट किया लिंक ऐप में दिया गया है।

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Kia Motors इसी महीने अपनी बेहतरीन एसयूवी किया सेल्टोस लॉन्च करने जा रही है। इस एसयूवी को लॉन्चिंग से पहले ही भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब किया मोटर्स इंडिया ने ऐलान किया है कि कंपनी के भारत के 160 शहरों में 192 सर्विस सेंट शुरू किए जाएंगे। दरअसल, कोरिया की ऑटोमेकर कंपना का कहना है कि यह अपने भारतीय ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास आफ्टर सेल्स सर्विस उपलब्ध करने के लिए कार्य करेगी। एक बेहतरीन और नए जमाने की कार सर्विस और व्हीकल मैनेजमेंट की पेशकश करने के उद्देश्य से किया अपने अल्ट्रा-मॉडर्न किया लिंक ऐप में निर्मित IOT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) टेक्नोलॉजी का लाभ उठाएगी। वहीं, सर्विस नियुक्तियों को निर्धारित करने की प्रक्रिया को आसान बनाते हुए किया वाहन मालिकों को किया लिंक ऐप के जरिए आगामी सेवा या सेवा ड्यू रिमाइंडर के बारे में सूचित किया जाएगा। किया लिंक ऐप भी एक पसंदीदा डीलर पर अपॉइंटमेंट बुक करने में सक्षम बनाती है। देरी को समाप्त करने और इस प्रक्रिया को डिजिटल बनाने के लिए वर्कशॉप्स कारों की पहचान करने के लिए आरएफआईडी स्कैनर से लैस हैं। इतना ही नहीं इसमें एक सर्विस एडवाइजर का आवंटन किया जाएगा, जो इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल हेल्थ चेक अप बे में डिजिटल रूप से कार का निदान करेगा और वास्तविक समय पर अपडेट और मरम्मत पर प्रगति के साथ समर्पित किया लिंक डीलर ऐप के माध्यम से ग्राहक के साथ रिपोर्ट साझा करेगा। बता दें, किया लिंक ऐप के जरिए ग्राहकों को समय-समय पर अलर्ट के साथ सर्विस एडवाइजर द्वारा चल रहे काम की जानकारी दी जाएगी, जिससे कुल समय में खपत और मरम्मत और सेवा की लागत में पारदर्शिता बढ़ेगी। कार के अंतिम निरीक्षण के बाद ग्राहकों को काम पूरा होने से अवगत कराया जाएगा। इसके बाद ग्राहक को KCVG (किया कस्टमर विजुअल विजुअल) के माध्यम से आवश्यक कार्य की बारीक जानकारी प्राप्त होगी। पेमेंट गेटवे के जरिए डिजिटल पेमेंट किया लिंक ऐप में दिया गया है।