Kia ने जारी किया SUV Seltos का ऑफिशियल टीजर, देखें क्या है खास

kia-seltos
Kia ने जारी किया SUV Seltos का ऑफिशियल टीजर, देखें क्या है खास

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी Kia मोटर इंडिया ने अपनी अपकमिंग SUV के लिए एक वीडियो टीजर जारी किया है। इस ऑफिशियल वीडियो में Kia Seltos का एक छोटा टीजर दिखाई दे रहा है। इस कार का ग्लोबल प्रीमियर 20 जून को रखा गया है।

Kia Released The Official Teaser Of Suv Seltos See Whats Special :

दरअसल, ऑफिशियल वीडियो टीजर में Kia Seltos के हेडलाइट और टेललाइट की झलक दिखाई दे रही है। Kia की ओर से Seltos SUV को साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। ये मिड-साइज SUV कोरियन ब्रांड की ओर से पहला प्रोडक्ट होगा। Kia Seltos को पहली बार 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान ‘SP2’ कॉन्सेप्ट फॉर्म में शोकेस किया गया था।

वहीं, ऑटो एक्सपो में शोकेस होने के बाद देश में कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया। कंपनी ने हाल ही में इस SUV के ‘Seltos’ नाम की घोषणा की थी। इस नाम को ग्रीक माइथोलॉजी से लिया गया है। साथ ही आपको बता दें Kia ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एसयूवी के ऑफिशियल डिजाइन स्केच को भी जारी किया था।

बता दें, ऑफिशियल स्केच और कई लीक्ड इमेज से अपकमिंग कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में काफी कुछ जानकारी सामने आई है। इस कार में मस्क्यूलर लुक, LED हेडलैम्प, LED टेल लाइट और LED DRLs देखने को मिलेगा। इंटीरियर की बात करें तो यहां इंस्टूमेंट और इंफोटेनमेंट क्लस्टर के लिए स्प्लिट स्क्रीन के साथ एक बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा। साथ ही यहां लेटेस्ट फीचर्स और इक्विपमेंट देखने को भी मिलेंगे।

इतना ही नहीं अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि Kia Seltos को दो BS-VI कॉम्पलिएंट 1.5-लीटर यूनिट्स (पेट्रोल और डीजल) में पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ ऑफिशियल पावर आउटपुट की जानकारी नहीं दी गई है। दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी Kia मोटर इंडिया ने अपनी अपकमिंग SUV के लिए एक वीडियो टीजर जारी किया है। इस ऑफिशियल वीडियो में Kia Seltos का एक छोटा टीजर दिखाई दे रहा है। इस कार का ग्लोबल प्रीमियर 20 जून को रखा गया है। दरअसल, ऑफिशियल वीडियो टीजर में Kia Seltos के हेडलाइट और टेललाइट की झलक दिखाई दे रही है। Kia की ओर से Seltos SUV को साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। ये मिड-साइज SUV कोरियन ब्रांड की ओर से पहला प्रोडक्ट होगा। Kia Seltos को पहली बार 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान 'SP2' कॉन्सेप्ट फॉर्म में शोकेस किया गया था। वहीं, ऑटो एक्सपो में शोकेस होने के बाद देश में कई बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया। कंपनी ने हाल ही में इस SUV के 'Seltos' नाम की घोषणा की थी। इस नाम को ग्रीक माइथोलॉजी से लिया गया है। साथ ही आपको बता दें Kia ने हाल ही में अपनी अपकमिंग एसयूवी के ऑफिशियल डिजाइन स्केच को भी जारी किया था। बता दें, ऑफिशियल स्केच और कई लीक्ड इमेज से अपकमिंग कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में काफी कुछ जानकारी सामने आई है। इस कार में मस्क्यूलर लुक, LED हेडलैम्प, LED टेल लाइट और LED DRLs देखने को मिलेगा। इंटीरियर की बात करें तो यहां इंस्टूमेंट और इंफोटेनमेंट क्लस्टर के लिए स्प्लिट स्क्रीन के साथ एक बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा। साथ ही यहां लेटेस्ट फीचर्स और इक्विपमेंट देखने को भी मिलेंगे। इतना ही नहीं अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि Kia Seltos को दो BS-VI कॉम्पलिएंट 1.5-लीटर यूनिट्स (पेट्रोल और डीजल) में पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ ऑफिशियल पावर आउटपुट की जानकारी नहीं दी गई है। दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जा सकता है। https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=I2q5BCieOvI