1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Carnival MPV का Kia ने इंडिया में किया अनावरण, कीमत और फीचर्स ने उड़ाए होश

Carnival MPV का Kia ने इंडिया में किया अनावरण, कीमत और फीचर्स ने उड़ाए होश

किआ इंडिया (kia india) ने गुरुवार को नई कार्निवल एमपीवी (New Carnival MPV) का अनावरण किया। नए कार्निवल (new carnival) में किआ का नया कॉर्पोरेट (Corporate) लोगो है, जो पहले सेल्टोस और सॉनेट एसयूवी (sonnet suv) पर देखा गया था। नए लोगो के अलावा, एमपीवी के लिमोसिन और लिमोसिन+ संस्करणों को फिर से डिजाइन किया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: किआ इंडिया (kia india) ने गुरुवार को नई कार्निवल एमपीवी (New Carnival MPV) का अनावरण किया। नए कार्निवल (new carnival) में किआ का नया कॉर्पोरेट (Corporate) लोगो है, जो पहले सेल्टोस और सॉनेट एसयूवी (sonnet suv) पर देखा गया था। नए लोगो के अलावा, एमपीवी के लिमोसिन और लिमोसिन+ संस्करणों को फिर से डिजाइन किया गया है।

पढ़ें :- डीजल के दाम बढ़ने से इस साल दूसरी बार बस किराए में बढ़ोतरी

आपको बता दें, वहीं डिज़ाइन की गई किआ कार्निवल लाइन 24,95,000 रुपये (Ex-showroom, Pan India) से शुरू होती है और इसे किसी भी किआ-अनुमोदित डीलरशिप या कंपनी की वेबसाइट पर आरक्षित किया जा सकता है। लिमोसिन+, लिमोसिन, प्रेस्टीज और प्रीमियम चार ट्रिम स्तर उपलब्ध हैं।

टॉप-स्पेक लिमोसिन+ वेरिएंट में हरमन कार्डन प्रीमियम 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, 10 वे पावर ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट वेंटिलेशन, लेदर से लिपटे स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, प्रीमियम वुड गार्निश, 25.65 सेमी (10.1) के साथ आता है। किआ इंडिया (kia india) के कार्यकारी निदेशक और मुख्य बिक्री और व्यापार रणनीति अधिकारी, ताए-जिन पार्क ने कहा, पुनर्निर्मित कार्निवल उपभोक्ताओं को एक उत्कृष्ट उत्पाद अनुभव देने के लिए किआ की प्रतिबद्धता का हिस्सा है जो सभी अपेक्षाओं को पूरा करता है।

वही अपने लॉन्च के बाद से, कार्निवल भारतीय बाजार में अपने लिए एक जगह बनाने में सक्षम रहा है और इस उत्पाद हस्तक्षेप के साथ, हम खरीदारों को और भी अधिक आराम और सुविधा प्रदान करने की योजना बना रहे हैं। अब तक, हमने भारत में कार्निवल की करीब 8000 इकाइयां बेची हैं और हमें भविष्य में इस उत्पाद के साथ नए रिकॉर्ड हासिल करने की उम्मीद है। हमें विश्वास है कि ताज़ा कार्निवल भारतीय ग्राहकों द्वारा उसी उत्साह और उत्साह के साथ प्राप्त किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...