1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Kiara Advani Birthday Special: इस एक्टर के कहने पर बदल लिया अपना आसली नाम, ऐसे बनी इंडस्ट्री की टॉप ऐसे बनी एक्ट्रेस

Kiara Advani Birthday Special: इस एक्टर के कहने पर बदल लिया अपना आसली नाम, ऐसे बनी इंडस्ट्री की टॉप ऐसे बनी एक्ट्रेस

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का आज अपना 30 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं,  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kiara Advani Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का आज अपना 30 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं,  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था.

पढ़ें :- मुबंई एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी और सिध्दार्थ मल्होत्रा को किया गया स्पॉट

आपको बता दें, बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दुबई पहुंची हैं और खबर है कि इस दौरान एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनके साथ हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.

जिंदगी में ये मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत से हासिल की है. कियारा के बर्थडे (Kiara Advani B’day special) पर आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. बहुत ही कम लोग ये जानते हैं कि एक्ट्रेस का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

पढ़ें :- VIDEO: Deep Neck Outfit में Kiara Advani ने शेयर किया वीडियो, बोल्डनेस देख उड़े फैन्स के होश

उन्होंने इंडस्ट्री के लिए अपना ये आलिया से बदलकर कियारा रखा है क्योंकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनसे पहले से ही इंडस्ट्री में हैं और हिट भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यही कारण रहा कि उन्होंने पहली फिल्म के वक्त ही अपना नाम आलिया (Alia) से कियारा रख लिया था. खास बात यह है कि कियारा को उनका नाम बदलने की सलाह एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने दी थी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...