1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kiara Advani ने किया बड़ा खुलासा, कहा- दीवानगी साबित करने के लिए फैन 27वीं मंजिल पर जा चढ़ा

Kiara Advani ने किया बड़ा खुलासा, कहा- दीवानगी साबित करने के लिए फैन 27वीं मंजिल पर जा चढ़ा

बॉलिवुड ऐक्‍टर्स को लेकर फैंस के बीच अलग तरह का ही पागलपन है। अब तक तमाम ऐसी खबरें आ चुकी हैं जिनमें फैंस अपने फेवरिट स्‍टार से मिलने या उन्‍हें देखने के लिए तमाम हदें पार कर चुक हैं। कुछ समय पहले ऐसा ही कुछ ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ हुआ जिनके एक फैन ने 'कमाल' ही कर दिया!

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलिवुड ऐक्‍टर्स को लेकर फैंस के बीच अलग तरह का ही पागलपन है। अब तक तमाम ऐसी खबरें आ चुकी हैं जिनमें फैंस अपने फेवरिट स्‍टार से मिलने या उन्‍हें देखने के लिए तमाम हदें पार कर चुक हैं। कुछ समय पहले ऐसा ही कुछ ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ हुआ जिनके एक फैन ने ‘कमाल’ ही कर दिया!

पढ़ें :- Kiara Advani ने White Bikini में ढाया कहर, शेयर की बेहद हॉट तस्वीर
Jai Ho India App Panchang

ऐमजॉन वार्डरोब फैशन सेल 19 जून से 23 जून तक  कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी एक ऐसे फैन से मुलाकात हुई जिसने अजीब तरह का प्यार दिखाया। ऐक्‍ट्रेस के मुताबिक, फैन ने उनकी बिल्डिंग में इसलिए नौकरी की ताकि वह उनसे एक बार मिल सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


कियारा के भाई से ली मदद कियारा ने आगे बताया, ‘फैन ने मेरे भाई से मदद ली और मेरे बर्थडे पर मीटिंग फिक्स कराई। वह अपनी दीवानगी साबित करने के लिए 27वीं मंजिल तक चढ़ गया। वह बताना चाहता था कि मैं उसके लिए क्या मायने रखती हूं। वह बर्थडे पर फूल और केक भी लाया था।’

पढ़ें :- Sonu Nigam ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से इंडियन आइडल को जज करना किया बंद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...