1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kiara-Siddharth Wedding: शाहिद कपूर ने दी कियारा-सिद्धार्थ को शादी की बधाई

Kiara-Siddharth Wedding: शाहिद कपूर ने दी कियारा-सिद्धार्थ को शादी की बधाई

वैसे आपको पता ही होगा कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara, Siddharth Malhotra) संग रिश्ते में हैं. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Coffee with karan) में भी यह साबित हुआ था कि दोनों रिश्ते में हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kiara-Siddharth Wedding: वैसे आपको पता ही होगा कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara, Siddharth Malhotra) संग रिश्ते में हैं. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Coffee with karan) में भी यह साबित हुआ था कि दोनों रिश्ते में हैं.

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक ऐसा मैसेज सबके सामने दिया है जिससे कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर बातें हो रहीं हैं. दरअसल दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी और इसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) को मुबारकबाद देते नजर आए थे.

दरअसल शाहिद कपूर ने लिखा, “बधाई हो @mishaaladvani … और आपको भी @kiaraaliaadvani” इसमें उन्होंने एक विंक इमोजी डाला था और इसी के बाद से चर्चे होने लगे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी (kiara advani wedding) कर रहे हैं.

ऐसा कहा जा रहा है इसी तरफ शाहिद कपूर ने इशारा किया है. हालांकि अब सवाल ये है कि, क्या शाहिद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की आगामी शादी की ओर इशारा कर रहे थे या बात कुछ और है? वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर फिलहाल किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है हालांकि फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...