‘किक 2’ में सलमान के साथ नजर आ सकती है ये हिरोइन

मुंबई| यह तो सबको पता है कि सलमान खान की सुपर हिट फिल्म ‘किक’ का पार्ट 2 आने वाला है और इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे इसमें भी कोई गुंजाइश नहीं है। हालांकि सलमान के साथ फिल्म में हिरोइन कौन होगी ये जानने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।




खबरों की माने तो इसमें सलमान के ओपोजिट और कोई नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीस ही नजर आएंगी। हालांकि इसकी अभी कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है और जैकलीन भी फिलहाल इस मुद्दे पर चुप रहना ही ठीक समझ रही हैं।

हाल ही में हुए एक इवेंट में जैकलीन से पूछा गया कि क्या आप ‘किक 2’ में भी नजर आएँगी तो इसपर बड़ी चालाकी से जैकलीन ने सवाल से बचते हुए कहा, “फिलहाल मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसी फिल्म में काम कर रही हूं।” अब देखना होगा कि क्या सच में जैकलीन ही ‘किक 2’ का पार्ट हैं या फिर कोई नया चेहरा सलमान के साथ देखने को मिलेगा।

मुंबई| यह तो सबको पता है कि सलमान खान की सुपर हिट फिल्म ‘किक’ का पार्ट 2 आने वाला है और इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे इसमें भी कोई गुंजाइश नहीं है। हालांकि सलमान के साथ फिल्म में हिरोइन कौन होगी ये जानने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। खबरों की माने तो इसमें सलमान के ओपोजिट और कोई नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीस ही नजर आएंगी। हालांकि इसकी अभी कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है…
Loading...