सूद के रुपये वापस नहीं करने पर सफाईकर्मी का किया अपहरण, दो गिरफ्तार

accused arrested
सूद के रुपये वापस नहीं करने पर किया अपहरण, दो गिरफ्तार

गोरखपुर। सूद का पैसा ना देने पर अपहरण करने वाले दो सूदखोरों को रामगढ़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया। कैंट क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला ने काली मंदिर स्थित कार्यालय में प्रेस वार्ता के माध्यम से घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोहटापुर निवासी दयाशंकर सिंह बिना लाइसेंस के सूदखोरी के अवैध धंधा करता है, गांव के ही गरीबों को सुध पर रुपए देता है।

Kidnapped For Not Returning Suds Money Two Arrested :

गांव के ही उधम मिश्रा को तीन लाख रुपए ब्याज पर 3 वर्ष पहले दयाशंकर ने दिया था। अब तक 5 लाख के करीब रुपया उधम मिश्रा द्वारा अदा किया जा चुका है। दयाशंकर द्वारा 6 लाख रुपए की और मांग की जाने लगी। उधम मिश्रा की माली हालत ठीक नहीं है, लिहाजा वह रुपये नहीं दे पा रहा था। बीते 27 फरवरी को उधम मिश्रा को पीट कर जबरन बोलेरो में बैठा कर अपहरण कर लिया।

आरोपियों ने उसकी पत्नी को फोन कर छह लाख रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। फिरौती हेतु परसिया गांव के शिव मंदिर पर वादिनी को बुलाया गया जहां पर थाना रामगढ़ प्रभारी निरीक्षक द्वारा टीम का नेतृत्व सतर्कता बरतते हुए त्वरित कार्रवाई कर अपहृत को सकुशल बरामद करते हुए, घटना में शामिल सभी 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

गोरखपुर। सूद का पैसा ना देने पर अपहरण करने वाले दो सूदखोरों को रामगढ़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया। कैंट क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला ने काली मंदिर स्थित कार्यालय में प्रेस वार्ता के माध्यम से घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोहटापुर निवासी दयाशंकर सिंह बिना लाइसेंस के सूदखोरी के अवैध धंधा करता है, गांव के ही गरीबों को सुध पर रुपए देता है। गांव के ही उधम मिश्रा को तीन लाख रुपए ब्याज पर 3 वर्ष पहले दयाशंकर ने दिया था। अब तक 5 लाख के करीब रुपया उधम मिश्रा द्वारा अदा किया जा चुका है। दयाशंकर द्वारा 6 लाख रुपए की और मांग की जाने लगी। उधम मिश्रा की माली हालत ठीक नहीं है, लिहाजा वह रुपये नहीं दे पा रहा था। बीते 27 फरवरी को उधम मिश्रा को पीट कर जबरन बोलेरो में बैठा कर अपहरण कर लिया। आरोपियों ने उसकी पत्नी को फोन कर छह लाख रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। फिरौती हेतु परसिया गांव के शिव मंदिर पर वादिनी को बुलाया गया जहां पर थाना रामगढ़ प्रभारी निरीक्षक द्वारा टीम का नेतृत्व सतर्कता बरतते हुए त्वरित कार्रवाई कर अपहृत को सकुशल बरामद करते हुए, घटना में शामिल सभी 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।