दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर भागे बदमाश

lakhimpur
दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर भागे बदमाश

लखीमपुर-खीरी। जिले में दिनदहाड़े एक बच्चे के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। थाना खीरी की ओयल पुलिस चौकी क्षेत्र में उस समय एक बच्चे के अपहरण का प्रयास किया गया जब कक्षा सात में पढ़ने वाला छात्र साइकिल से लखीमपुर स्थित पण्डित दीन दयाल उपाध्याय इंटर कालेज में पढ़ने जा रहा था। तभी बाइक पर आए दो नकाबपोश लोगों ने बच्चे को साइकिल से उठाकर बाइक पर बिठाने का प्रयास किया लेकिन बच्चे तथा उसके सहपाठी साथी द्वारा शोर मचाये जाने पर वहां पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और अपहरणकर्ता बच्चे को छोड़कर बाइक से फरार हो गए।

पीड़ित बच्चे ने बताया कि अपहरण का प्रयास कर रहे व्यक्तियों ने उसके पिता का नाम व मोबाइल नम्बर पूछकर उसे मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Kidnapping In Lakhimpur Kheri :

रिपोर्ट-एस0डी0 त्रिपाठी
लखीमपुर-खीरी

लखीमपुर-खीरी। जिले में दिनदहाड़े एक बच्चे के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। थाना खीरी की ओयल पुलिस चौकी क्षेत्र में उस समय एक बच्चे के अपहरण का प्रयास किया गया जब कक्षा सात में पढ़ने वाला छात्र साइकिल से लखीमपुर स्थित पण्डित दीन दयाल उपाध्याय इंटर कालेज में पढ़ने जा रहा था। तभी बाइक पर आए दो नकाबपोश लोगों ने बच्चे को साइकिल से उठाकर बाइक पर बिठाने का प्रयास किया लेकिन बच्चे तथा उसके सहपाठी साथी द्वारा शोर मचाये जाने पर वहां पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और अपहरणकर्ता बच्चे को छोड़कर बाइक से फरार हो गए। https://youtu.be/To632JTyNqM पीड़ित बच्चे ने बताया कि अपहरण का प्रयास कर रहे व्यक्तियों ने उसके पिता का नाम व मोबाइल नम्बर पूछकर उसे मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।रिपोर्ट-एस0डी0 त्रिपाठी लखीमपुर-खीरी